scriptThe Kapil Sharma Show: वापस लौटे सिद्धू, पहले एपिसोड में सलमान सहित पूरा खान परिवार पहुंचा हंसाने | Salman Khan with Kapil Sharma comeback show first episode | Patrika News

The Kapil Sharma Show: वापस लौटे सिद्धू, पहले एपिसोड में सलमान सहित पूरा खान परिवार पहुंचा हंसाने

locationमुंबईPublished: Dec 08, 2018 10:26:09 am

Submitted by:

Riya Jain

बता दें इस बार कपिल के साथ देश के मशहूर स्टार सलमान खान हैं। जी हां, उनके शो को सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनाया जा रहा है।

Salman Khan with Kapil Sharma comeback show first episode

Salman Khan with Kapil Sharma comeback show first episode

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कॅामेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर वापसी को तैयार हैं। वह जल्द ही ‘The Kapil Sharma Show’ लेकर हाजिर हो रहे हैं। इस बार लगता है कि कपिल ने ठान ली है कि वे धमाका करके रहेंगे। कहा जा सकता है कि उनके खुशहाली के दिन लौट आए हैं। सबसे पहले तो वह इस महीने अपनी कथित गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं और दूसरा ये शो।

salman-khan-with-kapil-sharma-comeback-show-first-episode

बता दें इस बार कपिल के साथ देश के मशहूर स्टार सलमान खान हैं। जी हां, उनके शो को सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनाया जा रहा है। इसी के चलते हाल में कपिल ने खान परिवार के साथ इस शो का आरंभ भी कर दिया है।

salman-khan-with-kapil-sharma-comeback-show-first-episode

इसी बुधवार को कपिल ने अपने पहले दो एपिसोड की शूटिंग पूरी की। इस दौरान सलमान खान सहित उनके दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान वहां मौजूद थे। खास बात ये है कि इस पहले एपिसोड में सलमान के पिता सलीम खान भी नजर आने वाले हैं।

salman-khan-with-kapil-sharma-comeback-show-first-episode

शूट से पहले सेट पर गणेश आरती की गई। इसके अलावा आपको बता दें कपिल का साथ देने के लिए सेट पर नवजोत सिंह सिद्धू भी आ चुके हैं। जी हां, वह एक फिर इस शो के जज बनेंगे। इस शो में कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे। तो कहा जा सकता है इस बार कपिल पूरी तरह से कमबैक के लिए तैयार हैं। उम्मीद करते हैं कि कपिल का ये शो खूब वाहवाही हांसिल करे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो