scriptसपना चौधरी को गर्लफ्रेंड बनाना चाहता है ये शख्स, ऐसे किया प्रपोज, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग | sapna choudhary tik tok video with wasim sheikh goes viral on social | Patrika News

सपना चौधरी को गर्लफ्रेंड बनाना चाहता है ये शख्स, ऐसे किया प्रपोज, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

locationमुंबईPublished: Mar 24, 2019 03:32:01 pm

Sapna Choudhary Video: इस शख्स ने सपना चौधरी से कहा- तुम्हें बनाना चाहता हूं गर्लफ्रेंड….
 
 

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणवी डांसर और सिंगर Sapna Choudhary की पॉपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। ‘बिग बॉस सीजन-11’ में पार्टिसिपेट करने बाद सपना को पॉपुलैरिटी के मामले में एक जबरदस्त हाइक मिली है। सपना के सभी लेटेस्ट वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो जाता है। हाल में होली पर भी सपना के कई वीडियो सामने आए थे और अब एक नया टिक टॉक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिंगर वसीम शेख, सपना चौधरी को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं।

 

sapna choudhary

‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट के देवर हैं वसीम शेख
सपना चौधरी इस वीडियो में पंजाबी गाने पर एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना के आगे वसीम शेख पंजाबी गाना गा रहे हैं। बता दें कि वसीम शेख भी ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं महजबी सिद्दकी के देवर हैं।

sapna choudhary

वायरल हुए होली के वीडियो
सपना चौधरी के होली के वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहे हैं। हालांकि, सपना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह रियल में होली बहुत कम खेलती हैं। सपना ने होली के मौके पर-‘तेरा कोई ना जवाब’, ‘तू चीज लाजवाब तेरा कोई ना जवाब’ पर जमकर डांस किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो