scriptमहक चहल नहीं करेंगी टीवी शो कवच, सारा खान ने ली उनकी जगह | Sara Khan replaces Mahek Chahal in supernatural TV show, Kawach | Patrika News
TV न्यूज

महक चहल नहीं करेंगी टीवी शो कवच, सारा खान ने ली उनकी जगह

महक चहल के फैंस के लिए बुरी खबर है। हाल ही में उनका टीवी शो कवच शुरू हुआ था, मगर अब उनकी जगह किसी और ने ले ली है।

Jul 03, 2016 / 09:03 pm

विकास गुप्ता

Sara Khan replaces Mahek Chahal in kawach

Sara Khan replaces Mahek Chahal in kawach

नई दिल्ली। फिल्न अभिनेत्री महक चहल अब टीवी शो कवच में नजर नहीं आएंगी। महक नई पड़ोसन, वांटेड, मैं और मिसेज खन्ना और यमला पगला दीवाना जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। महक चहल ने हाल ही में सुपरनैचुरल शो कवच से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। लेकिन अब वो इस शो में नजर नहीं आएंगी। खबर है कि उनकी इस शो में उनकी जगह सारा खान ने ले ली है।

महक इस शो में शैतान मंजुलिका का किरदार निभा रही थीं। नागिन के बाद इस शो को दर्शक ज्यादा पसंद कर रहे हैं। पैर में चोट लगने के बावजूद महक ने शूटिंग जारी रखी थी। मगर सेहत को देखते हुए महक को आखिरकार ब्रेक लेना पड़ गया। खबरों के मुताबिक, हैक्टिक शेड्यूल को देखते हुए महक को सारा खान से रिप्लेस करना पड़ा है।

जह महक इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस खबर के बारे में उन्हें कुछ पता ही नहीं है। महक ने जवाब दिया, यह शो मेरे लिए अहम है और मैं इसे जारी रखना पसंद करूंगी। हां, यह सही है कि सेहत मेरी प्राथमिकता है। मैं अपने स्टेटस के बारे में बताने के लिए प्रोड्यूसर एकता कपूर से व्यक्तिगत तौर पर मिलना चाहती हूं। आपको बता दें कि इस शो में मोना सिंह के साथ विवेक दहिया भी हैं, जो आठ जुलाई को दिव्यांका त्रिपाठी से शादी करने जा रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / महक चहल नहीं करेंगी टीवी शो कवच, सारा खान ने ली उनकी जगह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो