script‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अनीता भाभी’ सौम्या टंडन के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म! | saumya tandon blessed baby boy | Patrika News

‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अनीता भाभी’ सौम्या टंडन के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म!

locationमुंबईPublished: Jan 19, 2019 10:02:49 am

BhabiJi Ghar Par Hain: मां बनीं भाबीजी घर पर हैं की ‘अनीता भाभी’ सौम्या टंडन, बेटे को दिया जन्म….
 
 

saumya tandon

saumya tandon

‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन के घर किलकारी गूंज उठी है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सौम्या टंडन ने बेटे को जन्म दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौम्या टंडन एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए बेटे को जन्म देने की बात को कन्फर्म किया है। हालांकि, सौम्या की तरफ से अन्य मीडिया को इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। इससे पहले सौम्या ने एक फोटो पोस्ट किया था। इस फोटो में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। सौम्या ने इस फोटो के साथ लिखा था, ‘इससे पहले मैं अपने बेबी बंप को गुड बॉय कहूं। मैंने सोचा कि इसके साथ एक आखिरी फोटो क्लिक करवा लूं (Before I say goodbye to my bump. I thought let me get clicked.) आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के कारण सौम्या ने टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से ब्रेक लिया था।

 

saumya tandon

मैं हमेशा एक्टिंग करते रहना चाहती हूं : सौम्या
अनीता भाभी ने एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा था कि प्रेग्नेंसी मेेरे काम में रुकावट नहीं बन सकती। मां बनने का मतलब किसी भी महिला के सपनों का मर जाना नहीं है। मैं हमेशा एक्टिंग करते रहना चाहती हूंं।

 

saumya tandon

सोशल मीडिया पर की थी घोषणा
सौम्या ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उन्होंने प्रेग्नेंसी की बात करते हुए लिखा था, ‘मैं आज किसी जादूगर की तरह महसूस कर रही हूं। मुझे लगता है मैं सुपरहीरो बन गई हूं। मैं प्रेग्नेंट हूं और हर वक्त जीने की कोशिश कर रही हूं। सौम्या प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती थीं। वह सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो और फोटो भी शेयर करती थीं।

 

saumya tandon

साल 2016 में की थी शादी
सौम्या ने साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था।

saumya tandon
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो