'इंडियन आइडल 12' में हुआ Sawai Bhatt का मेकओवर, दिखे कूल डूड लुक में

By: पवन राणा
| Published: 24 Feb 2021, 10:34 PM IST
'इंडियन आइडल 12' में हुआ Sawai Bhatt का मेकओवर, दिखे कूल डूड लुक में

  • जनता की फरमाइश पर प्रस्तुति देंगे इंडियन आइडल ( Indian Idol ) के प्रतियोगी
  • सवाई भाट ( Sawai Bhatt ) गाएंगे 'छाप तिलक' सॉन्ग
  • देसी लुक से कूल डूड लुक में दिखेंगे सवाई

मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' सीजन 12 ( Indian Idol 12 ) में राजस्थान के नागौर के प्रतियोगी सवाई भाट ( Sawai Bhatt ) शुरू से ही जजेज और फैंस के चहेते रहे हैं। अपनी गायकी और सादगी से दिल जीत रहे सवाई शो में अब तक देसी अंदाज में नजर आए हैं। लेकिन अब इस शो के आने वाले एपिसोड में सवाई को कूल डूड लुक में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : शाहिद की पत्नी मीरा की पीठ पर ये टैटू देख बोले लोग- मोदी है तो मुमकिन है, जानिए क्यों

जनता की फरमाइश पर गाएंगे प्रतियोगी
'इंडियन आइडल 12' के अपकमिंग एपिसोड की थीम 'जनता की फरमाइश' होने वाली है। इस थीम के तहत प्रतियोगी जनता की डिमांड के अनुसार अपनी प्रस्तुति देंगे। इस एपिसोड से भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की एंकर्स के रूप में वापसी भी होगी।

सवाई के सुर में 'छाप तिलक' सॉन्ग
'जनता की फरमाइश' एपिसोड में सवाई भट को 'छाप तिलक' सॉन्ग गाने की फरमाइश की जाएगी। इसके साथ ही दर्शक उनसे मेकओवर करने की रिक्वेस्ट करते नजर आएंगे। इस पर सवाई तैयार नहीं होते दिखाई देंगे। हालांकि जजेज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड और विशाल ददलानी के कहने पर वह तैयार हो जाएंगे। शो में सवाई का सपोर्ट करने आई एक हेयर स्टाइलिस्ट ही उनका मेकओवर करेंगी।

यह भी पढ़ें : 85 साल के धर्मेन्द्र हैं दुखी, बोले-'इस उम्र में मेरे अपनों ने दिया सदमा, फैंस ने दी हिम्मत

नए लुक में छाए सवाई

सवाई का मेकओवर देख सभी दंग रह जाते हैं। शो में मौजूद प्रतियोगी, दर्शक और जजेज सवाई को लुक देख बेहद तारीफ किए बिना नहीं रह पाते। इस लुक पर भारती ने कमेंट किया,'आप इस कूल लुक में बेहद कूल लग रहे हैं। आइए मैं आपके काला टीका लगा दूं। सवाई की प्रस्तुति के बाद जज हिमेश रेशमिया ने कहा,'आप चाहे किसी भी तरह के लुक में हों, जगह जो भी हो, आपकी दिल छूने वाली गायकी से लोग आपको पहचान लेंगे कि हां, यही सवाई है। ऐसा आप हमेशा करते हैं और आप जब भी स्टेज पर आते हैं, हम लोग आपकी गायकी को एंजॉय करते हैं।