scriptशाहिद का बड़ा खुलासा, पत्नी मीरा राजपूत पर गुस्सा आने पर करते हैं ये काम | Shahid Kapoor reveals what happens when he gets angry with Mira Rajput | Patrika News

शाहिद का बड़ा खुलासा, पत्नी मीरा राजपूत पर गुस्सा आने पर करते हैं ये काम

locationमुंबईPublished: Jun 17, 2019 03:07:02 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन्स में बहुत बिजी हैं….

Shahid Kapoor and Mira Kapoor

Shahid Kapoor and Mira Kapoor

शाहिद कपूर और मीरा कपूर का नाम बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में शुमार किया जाता है। दोनों की जबरदस्त कैमेस्ट्री के फैंस भी दीवाने हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने अपनी सक्सेसफुल मैरिड लाइफ का सीक्रेट फैंस के साथ शेयर किया है। लगता है एक्टर शाहिद कपूर हैप्पी मैरिड लाइफ का सीक्रेट समझ चुके हैं कि पत्नी हमेशा सही होती है।
shahid kapoor
शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन्स में बहुत बिजी हैं। इसी सिलसिले में वो कॉमेडियन कपिल शर्मा के प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। यहां उन्होंने जमकर मस्ती की और कई राज भी खोले। शाहिद शो पर बहुत कूल मूड में नजर आए। इस दौरान जब कपिल ने एक्टर से पूछा कि जब उन्हें किसी बात को लेकर पत्नी मीरा पर गुस्सा आता है तो वो क्या करते हैं?
https://twitter.com/shahidkapoor?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहिद ने बड़े ही मजेदार अंदाज में इस सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जब भी उन्हें कभी मीरा पर गुस्सा आता है तो वो उनसे माफी मांगते हैं और जब कभी मीरा को गुस्सा आता है तो भी वो ही माफी मांगते हैं। इसके जवाब में कपिल शर्मा कहते कि यह ही सफल शादी का राज। इस हिसाब से आप दोनों की लंबी निभने वाली है।
shahid kapoor
आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत संग शादी की थी। मीरा कपूर उम्र में शाहिद कपूर से करीब 14 साल छोटी हैं। दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटी मीशा और बेटा जैन। दोनों साथ में बेहद खास कैमेस्ट्री शेयर करते हैं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं। फिल्म 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। मूवी में कियारा आडवाणी संग रोमांस करते दिखेंगे।
shahid kapoor

ट्रेंडिंग वीडियो