script

शहनाज गिल ने मानी अपनी गलती और नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी से मांगी माफी, क्या अब हो जाएगी दोनों में दोस्ती

locationनई दिल्लीPublished: Nov 07, 2019 10:05:28 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

BigBoss 13: शहनाज और हिमांशी के बीच पुराना विवाद है
हिमांशी के घर में एंट्री लेते ही शहनाज के उड़ गए थे चेहरे के रंग

2_19.jpg
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 13 से हर कोई न कोई विवाद सामने आता रहता है। बिग बॉस के घर का माहौल तब बदल गया जब घर में 6 नए लोगों ने एंट्री ली। नए लोगों के आते ही घर में ऊथल-पुथस मच गई। खासकर शहनाज गिल वाइल्ड कार्ड एंट्री हिमांशी खुराना को देखकर काफी परेशान हो गई थीं। शहनाज और हिमांशी के पुराने विवाद के चलते दोनों के बीच कड़वाहट साफ दिखाई दे रही थी, लेकिन लगता है कि अब ये कड़वाहट दूर हो गई। जी हां, शहनाज गिल ने हिमांशी खुराना की मां से नेशनल टेलीविजन पर माफी मांग ली है।
हाल ही में प्रसारित हुए बिग बॉस के शो में पारस छाबड़ा शहनाज गिल को बुलाता है और कहता है कि वह सभी के सामने हिमांशी खुराना की मां से माफी मांगे। शहनाज पारस की बात को मान लेती हैं और कैमरे पर कहती हैं कि वह गलत थीं और उस सभी बातों के लिए माफी मांगती हैं जो उन्होंने गलत तरीके से कही थीं। शहनाज की माफी के बाद पारस, हिमांशी से कहते हैं कि अब तो ठीक है? हिमांशी भी ठीक है कह कर बात खत्म करती हैं।
इससे पहले शो में हिमांशी खुराना ने बताया था कि शहनाज ने उनकी मां के बारे में बिग बॉस के बाहर काफी गलत बोला था, इसलिए हिमांशी चाहती थीं कि शहनाज उनकी मां से नेशनल टेलीविजन पर माफी मांगे। वहीं आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ में टीवी की दोनों बहुओं रश्मि देसाई और देवोलीना दोबारा शो में आ चुकी हैं। सात नवंबर के एपिसोड में दोनों की घर में एंट्री दिखाई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो