scriptबिग बॉस 13 में आने से पहले शहनाज कौर गिल करती थीं ऐसे काम, जानकर हो जाएंगे हैरान! | Shahnaz Kaur Gill is celebrate her 27th birthday today | Patrika News

बिग बॉस 13 में आने से पहले शहनाज कौर गिल करती थीं ऐसे काम, जानकर हो जाएंगे हैरान!

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2020 05:58:52 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शहनाज कौर गिल आज अपनी 27वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं।
शहनाज ने अपने करियर की शुरूआत साल 2015 में एक मॉडल के रूप में की थी।

shahnaz_kaur_gill_.jpg

,,

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल का चुलबुला अंदाज हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इस कारण लोग इन्हें इस घऱ में देखना ज्यादा पसंद कर रहे है। शहनाज कौर गिल आज अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं। पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज कौर के बारे में शायद आप भी नही जानते होगें। आइए जानते है उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ बातें..
गानें की शौकिन शहनाज ने अपने करियर की शुरूआत साल 2015 में एक मॉडल के रूप में की थी। इसके बाद उऩ्हें गाने के वीडियो में अपने गुणों को दिखाने का मौका मिला । ये गाना था ‘शिव दी किताब’ । उनकी अवाज का जादू ऐसा चला कि उनकी झोली में एक के बाद एक कई वीडियो सॉन्ग आने लगे। अब वो पंजाब की कैटरीना बन चुकी थी। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी तस्वीरों से भरा पड़ा है ।

shehnaazgill1.jpg

शहनाज अपने शरीर का काफी ख्याल रखती है। इसके लिये वो ज्यादातर हेल्दी फूड ही खाना पसंद करती है। साथ ही शरीर को बनाए रखने के लिये जिम में एक्सरसाइज भी करती हैं। उन्होनें कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं । शहनाज अपनी मां परमिंदर और भाई शहबाज के बहुत करीब हैं । बिग बॉस 13 में आने से पहले शहनाज ने फिल्म ‘काला शा काला’ डेब्यू की शुरूआात की। सिगिंग में अपना कला का जौहर वो देश में ही नही बल्कि देश के बाहर भी जाकर स्टेज शो करती है।

शहनाज का गाना ‘वहम’ अब तक का सबसे हिट सॉन्ग रहा है । यूट्यूब पर इस गाने के 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं । शहनाज अब बिग बॉस 13 से भी काफी मशहूर हो चुकी हैं ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो