कपिल शर्मा की डुबती नैया को पार लगाया शाहरुख ने, जानिए कैसे...
Riya Jain
Publish: Feb, 15 2018 11:27:11 (IST)
कपिल शर्मा की डुबती नैया को पार लगाया शाहरुख ने, जानिए कैसे...

शराब पीने के चलते कपिल की तबीयत लगातार खराब होती चली गई। उन्होंने कई बड़े सेलेब्स को सेट पर इंतजार करवाया, कई बार...

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कॅामीडियन कपिल शर्मा पिछले दिनों काफी बुरे दौर से गुजरे हैं। जो कपिल सभी को हंसाता था वो कई दिनों तक बंद कमरे में फूट फूटकर रोता रहा। वजह थी उसके शो की टीआरपी का गिरना।पिछले साल का सबसे बड़ा विवाद बन गया था कपिल शर्मा और सुनील ग्रवोर का झगड़ा। जिसके बाद सुनील ने दी कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था। अब शो में सुनील ना हो तो उसका मजा वैसे ही खत्म हो जाता है। कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ।देखते ही देखते कपिल के शो की टीआरपी गिरने लगी।

 

Shahrukh_Khan

इसके बाद शराब पीने के चलते कपिल की तबीयत लगातार खराब होती चली गई। उन्होंने कई बड़े सेलेब्स को सेट पर इंतजार करवाया, कई बार तो सेलेब्स को बिना इंटरव्यू के लौटना पड़ा। अंत में हुआ ये की कपिल ने शो के बंद होने की मांग कर दी। और शो बंद हो गया। पर इसके पीछे की वजह कोई नहीं जानता।

आपको बता दें की जब कपिल शर्मा बुरे वक्त में थे तब उनको समझाने और उनको इंस्पायर करने के लिए बॅालीवुड को बादशाह शाहरुख खान आगे आए थे। जी हां शाहरुख के कहने पर ही कपिल ने टीवी शो दी कपिल शर्मा शो बंद कर दिया था। उन्होंने कपिल की तबीयत को देखते हुए उन्हें सलाह दी थी की वे कुछ समय शो बंद करके आराम करें और अपनी तबीयत सुधारें। इसके बाद वे फिर एक धमाकेदार वापसी करें। यही वजह थी कि कपिल ने काम से ब्रेक लेकर शो बंद कर दिया।

Shahrukh_Khan

और अब कपिल शर्मा एक बार फिर वापस लौट रहे हैं।हाल में कपिल शर्मा ने अपने नए शो के प्रोमो को लॉन्च किया, जिसे तमाम लोग पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने शो का नाम भी रिवील कर दिया है।कपिल के शो का नाम है 'फॅमिली टाइम विथ कपिल शर्मा'।

 

kapil sharma

हालांकि इस प्रोमो में कपिल शर्मा अकेले ही नज़र आ रहे हैं, उसी प्रकार शो के फर्स्ट लुक में भी वह अकेले ही दिख रहे हैं।अभी तक उन्होंने टीम मेंबर्स के नाम रिवील नहीं किया है। चलिए उम्मीद करते है कि कपिल शर्मा की ये नई शुरुआत रंग लाए और एक बार फिर वे पूरे भारत में नाम कमाए।