script

‘Silsila Badalte Rishton Ka’ के फैंस के लिए बुरी खबर, शक्ति अरोड़ा ने दिए ये संकेत

locationमुंबईPublished: Feb 17, 2019 01:56:05 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शक्ति अरोड़ा ने हाल ही में इस शो को लेकर बड़ा खुलासा किया जिससे फैंस में काफी निराशा हैं..

shakti arora

shakti arora

मशहूर टीवी शो ‘Silsila Badalte Rishton Ka’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित शो के फैंस के लिए यह बुरी खबर है। खबरोंं के अनुसार यह टीवी शो जल्द ही बंद होने जा रहा है। shakti arora ने पोस्ट शेयर कर इस शो को गुड बाय कहते हुए शो के बंद होने की खबर को कंफर्म कर दिया है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से इस शो को बंद होने की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
shakti arora
शक्ति अरोड़ा ने हाल ही में इस शो को लेकर बड़ा खुलासा किया जिससे फैंस में काफी निराशा हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। इस मैसेज में उन्होंने शो छोड़ने और बंद होने के बारे में बताया।
https://twitter.com/hashtag/silsila?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही जल्द ही नए शो में नजर आने की तरफ भी इशारा दिया है। जनवरी में शक्ति अरोड़ा ने इस बात का खुलासा किया था कि ‘सिलसिला’ के मेकर्स शो को फरवरी में बंद कर सकते हैं।
shakti arora

आपको बता दें कि शक्ति अरोड़ा से पहले नवंबर 2018 में दृष्टि धामी ने भी अचनाक शो को अलविदा कह दिया था। इसके बाद उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट करते हुए सभी का धन्यवाद किया था। बात दें, ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में दृष्टि धामी ने नंदिनी का रोल प्ले किया था। शो में नंदिनी का कुणाल से एक्स्ट्रा अफेयर दिखाया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो