scriptतो ये है RV की रियल लाइफ “आशिकी”,कोस्टार संग हो चुका है रोका | Shakti Arora unknown facts | Patrika News

तो ये है RV की रियल लाइफ “आशिकी”,कोस्टार संग हो चुका है रोका

Published: Mar 28, 2015 11:56:00 am

फिल्मी परिवार से है एक्टर शक्ति का नाता,अपनी कोस्टार संग कर चुके हैं रोका जल्द करेंगे शादी

मुंबई। टीवी धारावाहिक “मेरी आशिकी तुमसे ही” में आर वी (रनविजय वाघेला) का किरदार निभाने वाले शक्ति को दर्शकों में काफी पसंद किया जाता है। गुडलुकिंग और चारमिंग फेस वाले आर वी और ईशानी की लव स्टोरी दर्शकों मे इतना लोकप्रिय है कि यह शो टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। शो में एक गरीब नौकर के बेटे से आरवी अंपायर के मालिक का सफर और शो की कहानी के अनुसार एक्टर की दमदार एक्टिंग को लोगो ने काफी पसंद किया।

“मेरी आशिकी तुम से ही”
नौकर का बेटा रनवीजय और बडे घर की बेटी ईशानी, दोनों की दोस्ती बड़े होते होते प्यार में बदल जाती है। लेकिन रनवीजय अपने प्यार का इजहार नही कर पाता उसका एकतरफा प्यार ईशानी ने सिर्फ दोस्ती समझा और चिराग के जाल में फस जाती है। लेकिन समय दोनों को एक बार फिर मिला देता है और कहानी अपना नया मोड़ लेती है। शो में रनवीजय का किरदार एक ऎसे लड़के का है जो अपने प्यार को बिना एक्सप्रेस किए ईशानी की केयरिंग और उसके साथ रहकर प्यार करता है। फिलहाल शो में दोनों कलाकार अपने प्यार का इजहार करने से पहले दोनों एक दूसरे से जुदा हो गए। लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि आरवी और ईशानी की “आशिकी” अधुरी रह जाती है या दोनों एक बार फिर मिल जाते हैं।


आरवी की रियल लाइफ लव स्टोरी
एक्टर शक्ति की लव स्टोरी शो में जितनी प्यारी है असल जिन्दगी में भी उनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। धारावाहिक “तेरे लिए” की कोस्टार नेहा सक्सेना के साथ शो में काम करते करते दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ही एक दसरे को डेट करने लगेे। एक्टर ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि उनका रोका नेहा के साथ हो चुका है,और जल्द ही वह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

फिल्मी परिवार से है नाता

शक्ति को आपने कई धारावाहिक में देखा होगा लेकिन बहुत कम लोग यह जानते हैं कि वह फिल्मी परिवार से नाता रखते हैं। शक्ति जाने माने एक्टर चंद्रशेखर के ग्रेंडसन हैं। 1954 के दशक में लगभग 112 फिल्में कर चुके बॉलीवुड एक्टर चंद्रशेखर ने अपने फिल्मी करियर “काली टोपी लाल रूमाल”,”शराबी”,”कटी पतंग” जैसी फिल्में की हैं।

“दिल मिल गए” से किया डेब्यू
एक्टर शक्ति ने पॉपूलर शो “दिल मिल गए” से छोटे पर्दे एंट्री की । साथ ही वह “बा बहु और बेबी”,”तेरे लिए”,”अगले जनम मोहे बिटिया ना किजो”,”ये है आश्किी” जैसे धारावाहिक में भी नजर आए।

पवित्र रिशता के डॉ. ऑनिर
शक्ति को आपने हमेशा टीवी पर क्यूट और शांत व्यक्ति के किरदार में देखा होगा। एक्टर सुशांत राजपूत और अंकिता स्टारर शो “पवित्र रिशता” में डॉ ऑनिर के किरदार में दर्शकों ने शक्ति को काफी पसंद किया। हलांकि शो में उनका किरदार लीड नहीं था लेकिन शो में उनके रोल को काफी पॉपूलैरिटी मिली।

नच बलिए 7 में लगाएगें ठूमके
टीवी पर जल्द शुरू होने वाला डांस रियलिटी शो “नच बलिए 7” में एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड नेहा के साथ नजर आने वाले हैं। यानी आप शक्ति और उनकी रीयल लाईफ गर्लफ्रेंड को टीवी पर एक साथ देख सकते हैं। साथ ही इस डांस शो में आपको मैरी कॉम-ओनलेर,क्रिकेटर विनोद कांबली अपने पत्नी के साथ नजर आ सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो