scriptश्रद्धा को लेकर शक्ति कपूर ने किया सनसनीखेज खुलासा, बोले-5 साल की उम्र में ही करने लगी थी ऐसा काम | Shakti kapoor Reveals about Shraddha secret in super dancer chapter 3 | Patrika News

श्रद्धा को लेकर शक्ति कपूर ने किया सनसनीखेज खुलासा, बोले-5 साल की उम्र में ही करने लगी थी ऐसा काम

locationमुंबईPublished: Mar 23, 2019 10:01:08 am

Shraddha Kapoor link up: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों रोहन श्रेष्ट से लिंकअप को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं…
 

shakti kapoor

shakti kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्राइम मास्टर गोगो के रूप में पहचाने जाने वाले अभिनेता शक्ति कपूर इस वीकेंड टीवी के पॉपुलर शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में नजर आएंगे। इस दौरान उनके साथ इंडस्ट्री में ची ची के नाम से मशहूर अभिनेता गोविंदा भी शिरकत करेंगे। टीवी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के सेट पर शक्ति कपूर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करते नजर आएंगे। युवा प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस से इंप्रेस हुए शक्ति ने कहा, यह टीवी शो मुझे बहुत पसंद है अगर लाइव टेलीकास्ट के दौरान मैं घर पर नहीं होता हूं तो अपनी पत्नी को फोन करके उसे रिकॉर्ड करने को बोलता हूं। इस शो का मैं जबरदस्त फैन हूं। मुझे युवा प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस काफी प्रभावित करती हैं। दिन ब दिन यह शो और अधिक पॉपुलर होता जा रहा है।

shakti kapoor

श्रद्धा कपूर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा
शो के दौरान शक्ति ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को लेकर अहम खुलासा करते हुए बताया कि वो जब 4-5 साल की थी तभी घर पर गाने बचाकर डांस करने लग जाती थी। वह डांस की काफी शौकिन हैं। इसी दौरान ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के युवा प्रतियोगियों ने शक्ति से एक अजीब डिमांड रखी जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया। दरअसल, युवा प्रतियोगियों ने उनकी बेटी श्रद्धा कपूर से बात की करने की डिमांड रखी थी जिसके तुरंत बाद शक्ति ने श्रद्धा को फोन लगाया और सभी प्रतियोगियों की मोबाइल को ओल्ड पर रखकर बात करवाई।

shakti kapoor
View this post on Instagram

Family ♥️ #ThrowbackToEurope #HopOnHopOff

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

दोबारा शो में आने की जताई मंशा
शक्ति कपूर ने बताया कि यह शो इतना अच्छा लगता है कि फिर कभी अगर मुझे बुलावा आया तो मैं दौड़ा दौड़ा चला आउंगा। वहीं अपनी बेटी श्रद्धा की शादी को लेकर बोले अभी वह शादी नहीं कर रही हैं, इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है, श्रद्धा का फिलहाल चार से पांच साल तक शादी का कोई प्लान नहीं है। वह सिर्फ और सिर्फ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर फोकस्ड है। शक्ति ने बताया कि श्रद्धा दो साल के लिए बेहदबिजी शेड्यूल में रहने वाली है तो इन सब बातों को काई मतलब नहीं है। यही नहीं श्रद्धा और रोहन श्रेष्ट की लिंकअप की खबरों को लेकर उन्होंने कहा कि पहले भी श्रद्धा का कई एक्टर्स के साथ लिंकअप जोड़ा गया, ये फिल्म इंडस्ट्री है भइया, लिंक करने से कुछ नहीं होता, जहां तक रोहन की बात है उनके पिता राकेश मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम फैमिली फ्रेंड है, मेरी बेटी की लाइफ में क्या हो रहा है इस बारे में वो मुझे सबकुछ बताती है। वह बिना फैमिली के सहमति के शादी नहीं करने वाली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो