scriptएक्ट्रेस दलजीत ने पति पर लगाया जान से मारने की कोशिश का आरोप | Shaleen bhanot tried to strangle wife daljeet | Patrika News
TV न्यूज

एक्ट्रेस दलजीत ने पति पर लगाया जान से मारने की कोशिश का आरोप

डांसिंग रियलिटी शो “नच बलिए” के चौंथे सीजन जीत चुकी जोड़ी शालीन भनोट और दलजीत कौर के रिशते में दरार आ गई है…

Jun 26, 2015 / 11:25 am

सुधा वर्मा

daljeet

daljeet

मुंबई। डांसिंग रियलिटी शो “नच बलिए” के चौंथे सीजन जीत चुकी जोड़ी शालीन भनोट और दलजीत कौर के रिशते में दरार आ गई है। खबर है कि दलजीत ने पति शालीन पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे रिश्ते तोड़ लिए हैं।

दलजीत ने एक अखबार को साक्षात्कार देते हुए कहा है कि उनके पति शालीन को घर के नीचे किसी महिला को किस करते पकड़ लिया था जिसके बाद उन्होने शालीन से बात करनी चाही, लेकिन शालीन ने गुस्से में आकर दलजीत का गला दबाने की कोशिश की। दलजीत ने आगे बताया “27 अप्रेल को मेरे करीबी दोस्त ने मुझे बताया कि शालीन बिल्डिंग के नीचे किसी लड़की को किस कर रहे थे। जब यह बाद मुझे पता चली मैंने अपने पति से बात करनी चाही, लेकिन उन्होने मेरा गला पकड़ा और मुझे दीवार की तरफ धकेलते हुए मेरा गला दबाने की कोशिश की। जिसके बाद मेरी नौकरानी ने मेरी जान बचाई”।

हालांकि यह पहली बार नहीं जब दोनों कलाकारों के बीच ऎसी अनबन हुई हो। इससे पहले भी दलजीत ने शालीन पर प्रताडित करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं आपसी झगड़ा पुलिस में पहुंच गया और उन्होंने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद दलजीत एक साल के बेटे शरव के साथ शालीन का घर छोड़ चली गई थी।

Home / Entertainment / TV News / एक्ट्रेस दलजीत ने पति पर लगाया जान से मारने की कोशिश का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो