scriptलीक हुआ ‘प्रेम अगन’ की इस एक्ट्रेस का बैडरूम वीडियो, बेकाबू होकर कर रही हैं ये काम | shama sikander bedroom video leak on social media | Patrika News

लीक हुआ ‘प्रेम अगन’ की इस एक्ट्रेस का बैडरूम वीडियो, बेकाबू होकर कर रही हैं ये काम

locationमुंबईPublished: Mar 25, 2019 11:19:50 am

लीक हुआ शमा सिकंदर का बैडरूम वीडियो, बेकाबू होकर कर रहीं है यह काम….

shama sinkander

shama sinkander

टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक शमा सिकंदर हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनका एक और बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग शॉक्ड हैं। इस वीडियो में वह बेहद बोल्ड मूव्स देती नजर आ रही हैं और इस वीडियो को उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है। जहां उनकी बोल्ड अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। इस वीडियो में वह ऐसे बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं कि उनका खुद पर काबू नहीं पा रहीं हैं। बता दें कि शमा सिकंदर ने बॉलीवुड फिल्म ‘प्रेम अगन’ से डेब्यू किया था जिसमें पूजा का किरदार निभाया था।

यहां देखे वीडियो…

shama sinkander
View this post on Instagram

Part 4

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander_) on

अक्सर शमा सिकंदर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस प्लेटफॉर्म पर अक्सर वह अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं।

shama sinkander

शमा के इस वीडियो को उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और सभी इस वीडियो को देखने के बाद शमा की तारीफ कर रहे हैं। फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है। अब तक उनके इस वीडियो को हजारों यूजर देख और लाइक कर चुके हैं। शमा वेब सीरीज ‘माया’ और शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ से खूब चर्चाओं में रह चुकीं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो