scriptसुशांत के निधन पर कुछ भी स्पष्ट न होना दिल दुखाने वाला: शमीन मन्नान | shamin mannan hopes people remember sushant singh rajput success story | Patrika News
TV न्यूज

सुशांत के निधन पर कुछ भी स्पष्ट न होना दिल दुखाने वाला: शमीन मन्नान

अभिनेत्री शमीन मन्नान ( Actress Shamin Mannan ) का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) से हमेशा प्रेरित रही हैं और उनके रहस्यमयी मौत पर कुछ भी स्पष्ट न होना उनके लिए दिल दुखाने वाला है…..

मुंबईSep 04, 2020 / 04:39 pm

भूप सिंह

Actress Shamin Mannan

Actress Shamin Mannan

अभिनेत्री शमीन मन्नान ( Actress Shamin Mannan ) का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) से हमेशा प्रेरित रही हैं और उनके रहस्यमयी मौत पर कुछ भी स्पष्ट न होना उनके लिए दिल दुखाने वाला है। धारावाहिक ‘राम प्यारे सिर्फ हमारे’ की इस अभिनेत्री ने कहा, यद्यपि मैं सुशांत को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानती हूं, लेकिन उनकी मौत के मामले पर मेरी पहले दिन से नजर है और पूरे देश की तरह मुझे भी इस पर फैसले का बेसब्री से इंतजार है। इस रहस्यमयी निधन के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है, कई अलग-अलग तरह की बातें सामने आ रही हैं, ऐसे में दो महीने बीत जाने के बाद भी इस पर कुछ भी स्पष्ट न होना दिल दुखाने वाला है।

उन्होंने आगे कहा, सुशांत ने अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के दम पर अपनी जिंदगी में सफलता हासिल की और लोगों को उनकी जीवनशैली व मनोदशा पर कुछ भी गलत कहने से बचना चाहिए और उन्हें उनकी सफलता के आधार पर याद किया जाना चाहिए। मुझे नहीं पता कि वह डिप्रेशन में थे या नहीं, लेकिन मैं चाहूंगी कि लोग इसे एक टैबू बीमारी के तौर पर न देखें और यह समझें कि डिप्रेशन आपको एक कमजोर इंसान नहीं बनाता है।

Home / Entertainment / TV News / सुशांत के निधन पर कुछ भी स्पष्ट न होना दिल दुखाने वाला: शमीन मन्नान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो