script‘Khatron Ke Khiladi 9’ : इस चौंकाने वाली वजह से शमिता शेट्टी से नफरत कर रहे यूजर्स | Shamita Shetty is getting hate for this shocking reason | Patrika News

‘Khatron Ke Khiladi 9’ : इस चौंकाने वाली वजह से शमिता शेट्टी से नफरत कर रहे यूजर्स

locationमुंबईPublished: Feb 26, 2019 04:25:21 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शमिता शेट्टी से ‘Khatron Ke Khiladi 9’ शो के दर्शक घृणा कर रहे है। इसका मुख्य कारण यह है कि उन्होंने इस शो में

Shamita Shetty

Shamita Shetty

स्टंट शो ‘Khatron Ke Khiladi 9’ अपने आखिरी पड़ाव पर है। इस शो के फिनाले में बस कुछ ही दिन बचे है। शो में सिर्फ 7 मजबूत कंटेस्टेंट्स बाकी रह गए हैं। सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को काफी कड़ी टक्कर दे रहे हैं। Jasmin Bhasin और Shamita Shetty के बीच हुई टिकट टू फिनाले की जंग में Shamita Shetty टास्क जीत कर टिकट टू फिनाले अपने नाम कर लिया है। यानी कि शमिता शेट्टी अब नॉमिनेशन से सेफ हैं।

शमिता शेट्टी से इस शो के दर्शक घृणा कर रहे है। इसका मुख्य कारण यह है कि उन्होंने इस शो में देर से प्रवेश किया और उनको योग्य उम्मीदवार नहीं मान रहे हैं। लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके खिलाफ पोस्ट कर रहे हैंं।

 

Shamita Shetty

अगर तथ्यों पर विश्वास किया जाए, तो वह पहले ही दिन से ही शो का हिस्सा रही हैं, लेकिन डेंगू का पता चलने पर वापस लौट आईं। शो के एक करीबी सूत्र ने कहा, ‘शमिता ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया क्योंकि वह पहले दिन से अर्जेंटीना में डेंगू से पीड़ित थी।’

Shamita Shetty

शो में शामिल होने के बाद शमिता लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। उन्होंने चुनौतीपूर्ण स्टंट्स को अंजाम दिया और हर स्टंट से पहले भावनात्मक रूप से टूटने या शिकायत किए बिना शो के लिए विभिन्न चोटों का सामना करना पड़ा। उन्होंने दर्शकों को अपनी मजबूत भावना के साथ आश्चर्यचकित करना जारी रखा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो