बिग बॉस 14 से एग्जिट हो चुके Shardul Pandit की आर्थिक स्थिति फिर हुई खराब, सलमान खान से मांगी मदद

By: Neha Gupta
| Published: 20 Nov 2020, 10:50 PM IST
बिग बॉस 14 से एग्जिट हो चुके Shardul Pandit की आर्थिक स्थिति फिर हुई खराब, सलमान खान से मांगी मदद
Salman Khan and Shardul Pandit

  • बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद शार्दुल पंडित का फिर हुआ बुरा हाल
  • काम के लिए शार्दुल मांग रहे हैं मदद
  • सलमान खान से लगाई गुहार

नई दिल्ली | टीवी एक्टर शार्दुल पंडित (Shardul Pandit) पिछले दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे थे लेकिन वो ज्यादा दिन तक घर में टिक नहीं सके। बिग बॉस से इतनी जल्दी एक्जिट होने के बाद शार्दुल बेहद निराश हैं। गौरतलब हो कि लॉकडाउन के दौरान उनकी आर्थिक स्थिति बहुत बद्तर हो गई थी। उनके पास प्रोटीन शेक खरीदने तक के पैसे नहीं थे। लॉकडाउन (Lockdown) में काम ना मिलने के बाद शार्दुल अपने घर वापस लौट गए थे। हालांकि मुंबई में उनकी एक्टर करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने बहुत मदद की थी। अब शार्दुल को सलमान खान (Salman Khan) से मदद की उम्मीद है।

बिंगो कंपनी ने Sushant फैंस पर लगाया नफरत फैलाने का आरोप, सफाई में बताया- रणवीर सिंह ने पिछले साल शूट किया था विज्ञापन

हाल ही में शार्दुल ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान बताया कि जब उन्हें बिग बॉस 14 में जाने का न्यौता मिला तो वो बेहद खुश हो गए थे। लेकिन अब इतनी जल्दी बाहर आने के बाद वो फिर से बहुत निराश हैं। शार्दुल को लगा था कि उन्हें बिग बॉस के शो से काफी पॉपुलैरिटी मिल जाएगी लेकिन ऐसा हो नहीं सका। अब वो चाहते हैं कि सलमान खान उनकी मदद करें क्योंकि उनके पास कोई भी काम नहीं है। शार्दुल ने कहा कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद मैं सलमान खान से मिलना चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मेरे पास उनका नंबर भी नहीं है। मैं उनतक मैसेज पहुंचाना चाहता हूं कि अगर उनके पास कोई काम हो मेरे लिए तो मुझे जरूर बताएं।

वहीं शार्दुल को लगता है कि उन्हें इतनी जल्दी बिग बॉस से बाहर नहीं निकलना चाहिए था। उनकी जगह पर जान कुमार सानू का एग्जिट होना चाहिए था। हालांकि ऐसा अब मुमकिन नहीं है। बता दें कि शार्दुल ने सलमान से जो अपील की है उसके बाद कई लोगों को लगता है कि उन्हें मदद जरूर मिलेगी।

Salman Khan