scriptशादी के 38 साल बाद Kapil के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज, देखें Video | shatrughan sinha revealed amitabh bachchan secret at kapil sharma show | Patrika News

शादी के 38 साल बाद Kapil के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज, देखें Video

locationमुंबईPublished: Jan 14, 2019 04:38:05 pm

Kapil Sharmaशादी के 38 साल बाद कपिल के शो में शत्रुघ्न ने खोला राज, शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने दी थी ऐसी सलाह…, देखें Video
 

kapil sharma

kapil sharma

कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाने के बाद फिर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से छोटे पर्दे पर दमदार वापसी की है। शो अपने पहले हफ्ते में टीआरपी के मामले में ‘नागिन 3’ जैसे शो को पीछे छोड़कर नंबर 1 पर पहुंच गया है। आने वाले एपिसोड में कपिल शर्मा शो में दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) अपनी फैमिली के साथ शो में नजर आने वाले हैंं। इस शो के प्रोमो को देखकर लग रहा है कि इस बार कॉमेडी का तगड़ा तड़का लगने वाला है।

 

kapil sharma

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी जिंदगी से जुड़े राज खोले
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ बतचीत में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं। उन्होंने अपनी को लेकर भी एक खुलासा किया है और बताया कि उनकी शादी उस जमाने में मिस इंडिया पूनम से कई हुई। साथ ही इस दौरान शत्रुघ्न ने महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ा भी एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक सलाह दी थी कि वाइफ कुछ बोले या ना बोले आप हमेशा ‘आई एम सॉरी’ बोलते रहना। उनकी यह बात सुनकर सेट पर मौजूद सारे दर्शक जोर जोर से हंसने लग गए।

 

amitabh bachchan

लोहड़ी और मकर संक्रांति की दी बधाईयां
कपिल सहित शो के सारे मेंबर्स ने देशवासियों को अपने-अपने अंदाज में लोहड़ी और मकर संक्रांति की बधाईयां दी। कपिल ने जब से शादी के बाद दोबारा छोटे पर्दे पर वापसी की है उनके शो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो का पहला मेहमान फिल्म ‘सिंबा’ की टीम बनी थी। सलमान खान भी अपनी फैमिली के साथ इस शो के शुरुआती एपिसोड में नजर आए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो