script‘बिग बॉस 13’ के घर से इस हफ्ते बाहर होगीं शेफाली जरीवाला, आई बड़ी खबर | Shefali Jariwala will be out of Bigg Boss 13 'house this week | Patrika News

‘बिग बॉस 13’ के घर से इस हफ्ते बाहर होगीं शेफाली जरीवाला, आई बड़ी खबर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 25, 2020 04:37:02 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शेफाली जरीवाला शो से एलिमिनेट हो गई हैं।
शेफाली नें पारस और आकांक्षा के रिश्ते को कहा था जहरीला

shefali-1.jpeg

,,

नई दिल्ली। टीवी पर चलने वाला सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों जंग का मैदान बन चुका है एक ओर जहां लड़ाई झगड़े रोज देखने को मिल रहे है तो दूसरी और पारस का उनकी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप को लेकर भी खबरे सुनने को मिल रही है। अभी हाल ही में शेफाली(Shefali Jariwala) ने पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा के रिश्ते को जहरीला बताया था। अभी शेफाली की बात से पारस उबर ही नही पाये थे कि उनके शो से एलिमिनेट होने की खबरे सुनने को मिल रही हैं। खबरों के मुताबिक शेफाली जरीवाला शो(Shefali Jariwala) से एलिमिनेट हो गई हैं।

shefalii_1.jpg

बताया जाता है कि इस हफ्ते शेफाली का सफऱ इस घर से खत्म होने वाला है। हालांकि अभी तक शेफाली के शो से आउट होने की खबर कंफर्म नहीं हुई है।

बिग बॉस में शेफाली जरीवाला के काम के बारे में बात करे तो उन्होनें इस खेल को काफी अच्छी तरीके से खेला है। और जब वो इस शो का हिस्सा बनी थी तब वो सिद्धार्थ शुक्ला की भरपूर सपोर्ट करती थी। लेकिन जब उनकी दोस्ती असीम और हिमांशी खुराना हुई तब उऩ्होनें सिद्धार्थ का साथ छोड़ दिया था इन दिनों वो पारस को सपोर्ट करती हुई देखी गई है।

बता दें, इस घऱ से मधुरिमा तुली के जाने के बाद से अभी तक कोई सदस्य घऱ से बाहर नहीं हुआ था। लेकिन इस सप्ताह शेफाली जरीवाला के शो से आउट होने की खबरें सामने आ रही हैं। अब ये तो शो को देखने को बाद ही पता चलेगा कि इस हफ्ते शेफाली जरीवाला बिंग बॉस के घर से जाती हैं या नही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो