सिद्धार्थ शुक्ला का शहनाज गिल ने कांटा हाथ, दर्द में कराहते रहा एक्टर.. देखें Video

By: Neha Gupta
| Published: 20 Feb 2020, 10:45 AM IST
सिद्धार्थ शुक्ला का शहनाज गिल ने कांटा हाथ, दर्द में कराहते रहा एक्टर.. देखें Video

  • सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का शहनाज (Shehnaaz Gill) ने कांटा हाथ
  • तड़प कर रह गए सिद्धार्थ शुक्ला
  • मुझसे शादी करोगे शो में सिद्धार्थ शहनाज का दूल्हा ढूंढने पहुंचे थे

नई दिल्ली | बिग बॉस (Bigg Boss) खत्म हो गया है लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हर तरफ छाए हुए हैं। बिग बॉस के बाद वो दूसरे शो में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में शो में सिद्धार्थ शुक्ला भी पहुंचे थे और शहनाज गिल उन्हें देखकर खुशी से पागल हो गई थीं। जी हां, शहनाज गिल का शो मुझसे शादी करोगे शुरू हो चुका है और उसमें खूब मस्ती देखने को मिल रही है। सिद्धार्थ के आने के बाद दर्शकों को सिडनाज की जोड़ी खूब पसंद आ रही है। इसी दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें शहनाज सिद्धार्थ को कांट लेती हैं और उनका बुरा हाल हो जाता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो में आए तो थे शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लिए लड़का ढूंढने लेकिन इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है जो उनके काफी दर्द में डाल देता है। दरअसल सिद्धार्थ शहनाज के साथ बैठते होते हैं और एक लड़के को समझा रहे होते हैं तभी उनका हाथ कांट लिया जाता है। जैसे ही शहनाज सिड का हाथ कांटती हैं उनकी तड़प निकल जाती है औऱ वो जोर से चिल्लाते हैं।शहनाज का ये अंदाज ही दर्शकों को खूब पसंद आता है। उसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि ये लड़का अच्छा है तुम जाओ तो.. शहनाज चिल्लाते हुए कहती हैं तूझे लगता है.. तू कहता है तो चली जाती हूं तुम्हारे लिए। फिर शहनाज डर जाती हैं और सिद्धार्थ स्टेज पर आए लड़के को कुछ टिप्स देते हैं।

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के स्वयंवर के साथ ही पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का स्वयंवर भी चल रहा है। उनके लिए जितनी लड़कियां आई हैं उसमें जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) भी पहुंची हैं जो पहले अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बताई जाती थीं। जब वो शो में पहुंची और पारस के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दीं तो कंटेस्टेंट बनकर आई उनकी ही दोस्त ने उनसे पूछ लिया कि जलोटा जी कैसे हैं? जसलीन इस पर कुछ नहीं बोल पाई, उन्होंने कहा कि वो मेरे गुरु जी हैं। शो काफी इंटेरटेनिंग होता जा रहा है और दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है।