scriptशहनाज गिल ने जलाया सिडनाज का टेडी बियर, कहा- बहुत हो गया ड्रामा.. देखिए Video | shehnaaz gill burn the teady bear of sidnaaz in mujhse shaadi karoge | Patrika News

शहनाज गिल ने जलाया सिडनाज का टेडी बियर, कहा- बहुत हो गया ड्रामा.. देखिए Video

Published: Feb 25, 2020 06:01:08 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जलाई सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की यादें
कहा- हो गया बहुत ड्रामा
शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge) से वीडियो आया सामने

hgg.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो गया है लेकिन उसके कंटेस्टेंट्स को लेकर दर्शकों में लगातार क्रेज बना हुआ है। आजकल आ रहा शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का शो मुझसे शादी करोगे में दोनों अपने लिए वर ढूंढ रहे हैं। शहनाज (Shehnaaz Gill) को इंप्रेस करने के लिए दूल्हे अलग-अलग प्रयास कर रहे हैं। हाल ही में जो वीडियो सामने आया है उसमें शहनाज सिडनाज की यादों को जला देती हैं और गुस्सा हो जाती हैं।

दरअसल, सभी कंटेस्टेंट शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के लिए गिफ्ट लेकर आते हैं। इस टास्क में सबसे अच्छा परफॉर्म करने वाले को एक बैनेफिट मिलता है। हालांकि शहनाज पहले ही कंटेस्टेंट्स पर अपना गुस्सा निकालती हुई नज़र आईं। शहनाज को प्रतिभागियों द्वारा लाए गए गिफ्ट पसंद नहीं आए। एक गिफ्ट में तो उन्होंने आग लगा दी। शहनाज जिस गिफ्ट पर अपना गुस्सा निकालती हैं वो एक टेडी बियर होता है जिसपर सिडनाज का टैग लगा होता है। ये देखते ही शहनाज भड़क उठती हैं और कहती हैं कि ये ड्रामा यहां नहीं चलेगा।

शहनाज गिफ्ट को आग में डाल देती हैं और कहती हैं जिस चीज़ के लिए आप आए हैं वो करें। बता दें कि पारस छाबड़ा भी किसी से कुछ खास इंप्रेस नहीं होते। बता दें कि शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi Kroge) को बैन करने की मांग उठ रही है। लोगों को इस शो का फॉर्मेट भी कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो