scriptपत्रकार ने पूछा- बदनाम होकर भी नाम मिले तो आप उसमें खुश हैं? शहनाज ने दिया मुंहतोह जवाब | Shehnaaz Gill give answers to reporters in big boss press conference | Patrika News

पत्रकार ने पूछा- बदनाम होकर भी नाम मिले तो आप उसमें खुश हैं? शहनाज ने दिया मुंहतोह जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2020 05:53:39 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

घर के अंदर गए पत्रकार ने शहनाज (Shehnaaz Gill) को फ्लिपर का असली मतलब बताया। साथ ही ये भी पूछा कि अगर बदनाम होकर भी नाम मिले तो आप उसमें खुश हैं?

shehnaaz_gill_press_confress_.jpeg
नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Big Boss 13) की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने घर के अंदर रहकर काफी फैंस बनाए हैं। उनकी गेम को हर कोई पसंद कर रहा है। यहां तक कि वीकेंड का वार में खुद सलमान खान (Salman Khan) ने कहा था कि शहनाज अच्छी और रियल हैं। लेकिन शहनाज पर घर के अंदर हर सदस्य फ्लिप का आरोप लगा चुका है। यहां तक कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी उनके फ्लिप कर जाने से नाराज थे, जब शहनाज टीम बदलकर रश्मि और आसिम के ग्रुप में चली गई थीं। इस बार घर के अंदर गए पत्रकार ने शहनाज को फ्लिपर का असली मतलब बताया। साथ ही ये भी पूछा कि अगर बदनाम होकर भी नाम मिले तो आप उसमें खुश हैं?
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss13?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें हर सीजन की तरह इस बार भी कुछ पत्रकार घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के साथ प्रेस कॉन्फ्रेस करते हैं और घरवालों से तीखे सवाल करते हैं। इसी दौरान एक पत्रकार शहनाज (Shehnaaz Gill) से पूछते हैं कि क्या आपको फ्लिपर शब्द का हिंदी में मतलब पता है? जिसपर शहनाज कहती हैं वहीं जो टीम बदलता रहता है। फिर रिपोर्टर शहनाज से कहता है कि नहीं, इसका मतलब होता है बिन पैंदे का लोटा। वो इंसान जिसकी रीढ़ की हड्डी नहीं होती। जो अपनी बात पर कभी अड़ा नहीं रहता। पत्रकार शहनाज से पूछता है कि क्या आप चाहती हैं कि लोग आपको फ्लिपर नाम से जाने? जिसके जवाब में शहनाज कहती हैं कि वो अपने तरीके से सही चल रही हैं। फ्लिपर टैग जुड़ने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।
फिर रिपोर्टर कहता है कि अगर बदनाम होकर भी नाम मिले तो आप उसमें खुश हैं? तब शहनाज कहती हैं कि अगर सही का स्टैंड लेने पर फ्लिप करना पड़े तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। आपको बता दें कि पत्रकार बाकी घरवालों से भी तीखे सवाल करते हैं। रश्मि (Rashmi Desai) से पत्रकार अरहान के बारे में पूछते हैं जिसपर रश्मि कहती हैं कि भविष्य में वो साथ नहीं होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो