scriptShehnaaz Gill ने कही बड़ी बात, फैंस बोले- हम आपसे बहुत प्यार करते हैं बिल्कुल भी परेशान ना हो | shehnaaz gill instagram post viral giving life lessons | Patrika News

Shehnaaz Gill ने कही बड़ी बात, फैंस बोले- हम आपसे बहुत प्यार करते हैं बिल्कुल भी परेशान ना हो

locationनई दिल्लीPublished: May 30, 2020 06:52:05 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शहनाज गिल ने दी बड़ी सलाह (Shehnaaz Gill Advice)
फैंस ने की शहनाज की तारीफ (Shehnaaz Gill Crazy Fans)
शहनाज आजकल फैंस के साथ बांट रही हैं अपना ज्ञान (Shehnaaz Gill Life Lessons)

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill

नई दिल्ली | पंजाबी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। फैंस उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बिग बॉस से ही बेहद पसंद करते हैं। सिडनाज (Sidnaaz) आएदिन ट्रेंड करता रहता है। फिलहाल शहनाज आजकल अपने फैंस के साथ ज्ञानवर्धक बातें साझा कर रही हैं। शहनाज सोशल मीडिया (Shehnaaz Gill on Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर वो अपनी कोई फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की जिसे बढ़िया कैप्शन (Shehnaaz Gill Instagram Post) दिया। इससे पहले भी उन्होंने कमाल का लाइफ लेसन वाला कैप्शन दिया था।

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम (Shehnaaz Gill Instagram) पर पीले और ब्लैक कलर के आउटफिट में तस्वीर (Shehnaaz Gill Photos) साझा की। इस फोटो में वो बेहद सिंपल और खूबसूरत नजर आ रही थीं। इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा- अगर आप किसी और के लिए गड्ढा खोदोगे तो साथ में आप खुद के लिए भी एक गड्ढा खोदोगे। जाहिर है शहनाज इस कैप्शन (Shehnaaz Gill Caption) से बताना चाह रही हैं कि अगर आप किसी के साथ कुछ बुरा करते हैं तो आपके साथ भी जरूर होगा। फैंस शहनाज की इस पोस्ट पर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। थोड़ी ही देर में शहनाज की फोटो को 2 लाख लोगों ने लाइक कर दिया है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- शहनाज आपके फैंस आपसे बहुत प्यार करते हैं, आप बिल्कुल भी परेशान ना हो।

इससे पहले भी शहनाज ने अपनी एक फोटो साझा की थी जिसमें उन्होंने बढ़िया कैप्शन लिखा था। शहनाज ने लिखा था- पाप एक प्रोडक्ट है जो काफी आकर्षक और सस्ता लगता है लेने में लेकिन असल में उसका भुगतान पूरी जिंदगी करना पड़ता है और उसके बाद भी। शहनाज ने इसमें हैशटैग कर्मा (Shehnaaz Gill on Karma) लगाया था। इस पोस्ट पर भी फैंस ने खूब प्यार (Shehnaaz Gill Crazy Fans) बरसाया था। एक ने लिखा- बिल्कुल सच.. जैसी करनी वैसी भरनी.. कर्मा हमेशा देख रहा है। तो एक ने लिखा- शहनाज आपको जिसने भी बुरा बोला है उनको कर्मा का फल मिलेगा। जाहिर है कि शहनाज के फैंस उनके सबसे बड़े सपोर्टर हैं। वो हमेशा उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो