scriptसिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर बिगड़ी शहनाज गिल की हालत, पिता बोले- ‘वो ठीक नहीं है’ | Shehnaaz Gill Is Not Fine After Sidharth Shukla death News | Patrika News

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर बिगड़ी शहनाज गिल की हालत, पिता बोले- ‘वो ठीक नहीं है’

locationनई दिल्लीPublished: Sep 02, 2021 04:59:09 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

महज 40 साल की उम्र में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ शुक्ला के जानें से पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। सिद्धार्थ के देहांत की खबर ने उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को तोड़ दिया है। शहनाज गिल की हालत को लेकर उनके पिता का बयान सामने आया है।

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill

नई दिल्ली। टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में देहांत हो गया है। सिद्धार्थ का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। इस खबर से उनका पूरा परिवार और दोस्त बुरी तरह से टूट गए हैं। इस वक्त सिद्धार्थ की डेड बॉडी मुंबई के कूपर अस्पताल में हैं। जहां उनके दोस्त और परिवार के लोग मौजूद हैं। इंडस्ट्री की कई हस्तियां भी सिद्धार्थ के परिवार के साथ इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के यूं अचानक जाने से अब ‘सिडनाज’ की खूबसूरत जोड़ी भी टूट गई है। सिद्धार्थ के देहांत की खबर सुनकर शहनाज गिल की हालत बहुत बिगड़ गई है। इस खबर से शहनाज पूरी तरह से टूट गई हैं। शहनाज की हालत को लेकर उनके पतिा संतोख सिंह सुख ने बताया है कि उनकी बेटी की हालत बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

शहनाज गिल के पिता ने बताया बेटी की हाल

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया कि ‘सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर को सुनने के बाद से उनकी बेटी शहनाज की हालत ठीक नहीं है। उनका भाई शहबाज शहनाज को संभालने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। संतोख सिंह बताया कि उन्होंने शहनाजा से बात की, वो बिल्कुल भी ठीक नही है। कुछ समय बाद वो भी मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे।’

सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत पर यकीन करना मुश्किल

शहनाज के पिता ने बताया कि “उनके लिए इस बात पर यकीन करना काफी मुश्किल हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। संतोख सिंह ने कहा कि “मैं अभी बात करने की हालत में नहीं हूं, जो कुछ भी हुआ है उस पर मुझे भरोसा नहीं हो रहा है।”

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज को बताया अपनी सिगरेट, जो उन्हें कर रही बर्बाद

यह भी पढ़ें

‘बिग बॉस 13’ फेम कंटेस्टेंट Shehnaaz Gill का ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख लोगों के उड़े होश,स्लिम फिगर के साथ आई नज़र

टूटी ‘सिडनाज’ की जोड़ी

जानकारी के अनुसार जिस वक्त शहनाज को सिद्धार्थ के बारें में पता चला वो उस दौरान शूटिंग कर रही थीं। सिद्धार्थ शुक्ला के बारें में सुनते ही वो तुरंत शूटिंग छोड़कर वहां से निकल गई। ये बात पूरी दुनिया जानती है कि सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे के बेहद ही करीब थे। बेहद ही कम दिनों में शहनाज ने सिद्धार्थ का दिल जीत लिया था और उन्हें अपना सबसे खास दोस्त बना लिया था। ‘सिडनाज’ का हैशटैग सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी करता था। ऐसे में सिद्धार्थ के जानें से शहनाज पूरी तरह से अकेले पड़ गई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो