scriptShehnaaz Gill पंजाब की कटरीना कैफ से बनीं कश्मीर की कली, तस्वीरें हुईं वायरल | Shehnaaz Gill looks super adorable in Kashmiri dress | Patrika News

Shehnaaz Gill पंजाब की कटरीना कैफ से बनीं कश्मीर की कली, तस्वीरें हुईं वायरल

Published: Feb 04, 2021 06:05:22 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

शहनाज गिल का कश्मीरी अवतार हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
रैपर बादशाह के साथ कश्मीर में कर रही हैं गाने की शूटिंग

shehnaaz_gill_kashmiri.jpg

Shehnaaz Gill Kashmiri Look

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) की पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। बिग बॉस शो से शहनाज को काफी पॉपुलैरिटी मिली। इस शो से निकलने के बाद से ही शहनाज नए-नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। इन दिनों वह रैपर व सिंगर बादशाह के साथ अपने अपकमिंग सॉन्ग की शूटिंग में व्यस्त हैं। दोनों कश्मीर की बर्फीली वादियों में शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में अब कश्मीर से शहनाज ने अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।
पैसों के लिए दोस्त ने ही किया Rakhi Sawant का यौन शोषण, मां के इलाज के लिए मांगे थे पैसे

कश्मीर की वादियों में करवाया फोटोशूट

कभी खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वालीं शहनाज इन तस्वीरों में कश्मीर की कली की तरह नजर आ रही हैं। शहनाज ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Shehnaaz Gill Instagram) से शेयर किया है। तस्वीरों में वह कश्मीर की पारंपरिक पोशाक पहने नजर आ रही हैं। उनके पीछे बर्फीली वादियां भी साफ-साफ देखी जा सकती हैं। पहाड़ी टोपी और कलरफुल कश्मीरी ड्रेस में शहनाज काफी खूबसूरत लग रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/ShehnaazGill?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
स्वर्ग की तरह सुंदर

शहनाज की इन तस्वीरों पर कुछ ही देर में छह लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनके भाई शहबाज ने कमेंट करते हुए कहा कि स्वर्ग की तरह सुंदर। इससे पहले शहनाज ने सिंगर बादशाह के साथ भी अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। दोनों कैमरे के दूसरी तरफ पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
राखी सावंत ने राहुल वैद्द के सामने बयां किया दर्द, पति रितेश को शादीशुदा और एक बच्चे का पिता बताया

बिग बॉस से मिली असली पहचान

बता दें कि शहनाज एक पंजाबी सिंगर हैं। उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं। लेकिन असली पहचान उन्हें बिग बॉस 13 से मिली। इस शो में आकर उनकी किस्मत ही बदल गई। अपने एंटरटेनमेंट से शहनाज ने सभी के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। शो में उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी काफी हिट रही थी। शो से निकलने के बाद दोनों ने कई गानों में साथ काम किया है।
https://twitter.com/hashtag/ShehnaazGill?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो