Sidharth Shukla के साथ बॉन्ड पर बोलीं Shehnaaz Gill, बताया बिग बॉस के बाद अब कैसा है दोनों का रिश्ता?

By: Neha Gupta
| Published: 24 Jun 2020, 06:20 PM IST
Sidharth Shukla के साथ बॉन्ड पर बोलीं Shehnaaz Gill, बताया बिग बॉस के बाद अब कैसा है दोनों का रिश्ता?
Shehnaaz Gill revealed bond wth Sidharth Shukla after Bigg Boss 13

पंजाबी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Bigg Boss 13 fame Shehnaaz Gill) का बॉन्ड टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ कैसा है ये किसी से छिपा नहीं है। हाल ही में शहनाज गिल ने अब सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते को लेकर कई बातें शेयर की हैं।

नई दिल्ली | पंजाबी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Bigg Boss 13 fame Shehnaaz Gill) का बॉन्ड टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ कैसा है ये किसी से छिपा नहीं है। बिग बॉस के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की केमेस्ट्री (Shehnaaz Sidharth chemistry) और क्यूट बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आई जिसके बाद #SidNaaz का हैशटैग उनकी पहचान बन गया। हाल ही में शहनाज गिल ने अब सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते को लेकर कई बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि पहले से अब उनका रिश्ता सिद्धार्थ (Shehnaaz Sidharth relation after Bigg Boss 13) के साथ कैसा है?

शहनाज गिल ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके बॉन्ड (Shehnaaz Gill Sidharth Shukla Bond) में कुछ खास फर्क नहीं आया है। उन्होंने कहा कि जो मेरा बॉन्ड था, जैसे बिग बॉस में था वैसा भी अभी भी है। मैं चाहती हूं कि ऐसा ही बना रहे। मिस करने के सवाल पर शहनाज बोलीं कि मिस क्यों करूंगी (Why should I miss Sidharth) जब मुझे बात करती होती है मैं उससे फोन पर बात कर लेती हूं। बिग बॉस के बाद भी मेरी उससे कई बार मुलाकात हुई थी।

जब शहनाज से सिद्धार्थ और उनकी केमेस्ट्री को फैंस (Fans love Shehnaaz Sidharth Bond) द्वारा पसंद करने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जब मैं थी तो मैं उसके आसपास ही घूमती थी। इसमें कुछ भी नकली नहीं रहा, मैं कुछ भी करती थी लेकिन घूम-फिर के वहीं आती थी। मैं हमेशा देखती रहती थी कि ये क्या कर रहा है, फिर मैं भी उसके रिएक्शन में कुछ करती थी। बिग बॉस में मेरा सबकुछ वही था।

बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ का म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा (Shehnaaz Sidharth Bhula Dunga) फैंस को काफी पसंद आया था। इसमें दोनों की केमेस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया था। उसके बाद लॉकडाउन के दौरान शहनाज का पंजाबी सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) के साथ कह गई सॉरी (Shehnaaz Gill Keh Gayi Sorry) का म्यूजिक रिलीज हुआ था। हालांकि लॉकडाउन के चलते इसका वीडियो शूट नहीं हो पाया था इसलिए इसमें शहनाज की थोड़ी ही झलक दिखी थी। खबर थी जल्द ही इसका वीडियो भी आ सकता है।

shehnaaz gill Sidharth Shukla