शो मुझसे शादी करोगे हुआ बंद, शहनाज को नहीं पसंद आया कोई दूल्हा तो पारस ने चुनी अपनी दुल्हन

By: Neha Gupta
| Published: 19 Mar 2020, 05:52 PM IST
शो मुझसे शादी करोगे हुआ बंद, शहनाज को नहीं पसंद आया कोई दूल्हा तो पारस ने चुनी अपनी दुल्हन

  • शहनाज (Shehnaaz Gill) और पारस का स्वयंवर वाला शो हुआ बंद
  • पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने चुनी अपनी पार्टनर
  • शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जैसा नहीं मिला कोई

नई दिल्ली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge) कोरोना वायरस के चलते जल्दी बंद कर दिया गया है। वैसे ये शो 27 मार्च को बंद होना था लेकिन ब्रॉडकास्टिंग मेंबर्स के आदेश के बाद सभी टीवी शोज की शूटिंग 31 मार्च तक बंद कर दी गई है जिसके चलते जल्दबाजी में शो को बंद कर दिया गया। हालांकि शो को बंद करने से पहले पारस और शहनाज ने अपनी-अपनी पसंद बता दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने फिनाले एपिसोड में शो में मौजूद लड़कियों में से आंचल खुराना को सिलेक्ट किया। पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने के लिए शो में अंकिता श्रीवास्तव, हिना पांचाल, शिवानी झा, नवदीश कौर, संजना गलरानी जैसी लड़कियां भी मौजूद थी लेकिन पारस को आंचल ही पसंद आई। वहीं उनके लिए आई अंकिता श्रीवास्तव का बॉन्ड बलराज से बनता हुआ दिखाई दिया।

बात करें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तो उन्हें जितने भी दूल्हे आए उनमें से कोई भी पसंद नहीं आया। वैसे भी शहनाज पहले भी कह चुकी थी कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला जैसा कोई नहीं दिखा। उन्होंने शो में सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश भी की थी। जिसपर सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने कहा था कि अगर यहां कोई नहीं मिला तो मैं शादी कर लूंगा। शहनाज ने तेहरान, बलराज और मयूर तीनों को ही दूल्हे के रूप में कैंसिल कर दिया। बता दें कि इस शो को पहले बंद किए जाने की मांग भी की गई थी क्योंकि दर्शकों को शो का कॉन्सेप्ट नहीं पसंद आया था।

View this post on Instagram

#BhulaDunga❤️😍 #ComingSoon❤️😍

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on