scriptशहनाज गिल के साथ शादी करने से कंटेस्टेंट ने किया इंकार, कहा नही है आपमें कोई इंट्रेस्ट | Shehnaaz Gill Reaction on Mayank Agnihotri in Mujhse Shaadi Karoge Sho | Patrika News

शहनाज गिल के साथ शादी करने से कंटेस्टेंट ने किया इंकार, कहा नही है आपमें कोई इंट्रेस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 28, 2020 01:10:38 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) को इंप्रेस करने आए कंटेस्टेंट मयंक अग्निहोत्री(Mayank Agnihotri )
मयंक ने शहनाज(Shehnaaz) पर लगाया बायस्ड होने का आरोप

sahnaj.jpg

नई दिल्ली। बिगबॉस13 रियलिटी शो खत्म होने के बाद अब दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिये आया है नया शो”मुझसे शादी करोगे” जिसमें काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस शो में शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) अपना स्वयंवर रचाने जा रही है और उन्हें इंप्रेस करने के लिए कंटेस्टेंट की भीड़ भी लग चुकी है लेकिन इन्ही कंटेस्टेंट में से एक मयंक अग्निहोत्री(Mayank Agnihotri ) ने पंजाब की कटरीना कैफ को ऐसे शब्द बोल डाले, जिसने हर किसी को हैरान करके रख दिया। मयंक ने शहनाज(Shehnaaz Gill) पर बायस्ड होने का आरोप लगाया है।

https://twitter.com/hashtag/MayankAgnihotri?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कंटेस्टेंट पर भड़कीं शहनाज गिल, जानें वजह?

अपकमिंग एपिसोड में आपको अब देखने को मिलेगा शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) के साथ मयंक अग्निहोत्री (Mayank Agnihotri )के बीच की तू-तू-मैं -मैं। इस बार आपको यह भी देखने को मिलेगा कि मयंक किस तरह से शहनाज को जबाब देते हैं कि वे उन्हें पंसद नहीं आई हैं। मयंक की इस बात को सुनकर शहनाज भड़क उठतीं है और उनकी क्लास लेते हुए उन्हें हिदायत देती हैं। कि इस शो में कंट्रोवर्सी करने की जरूरत नहीं है। मयंक और शहनाज के बीच हो रही इस बहस का ये प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

शहनाज ने मयंक को यह कहती हुई दिख रही हैं कि – यहां जितनी देर भी हो इज्जत से रहो वरना गेट लोस्ट। यहां पर कंट्रोवर्सी मत करो। आप इस शो में आए हो। जिस चीज के लिए यहां पर आए हो वो कर भी नहीं कर रहे हो। शहनाज ने मयंक को इज्जत से रहने की चेतावनी दी।

शहनाज की बातों मंयक भी जबाब देते है और कहते हैं कि – मैं कोई कंट्रोवर्सी नहीं कर रहा हूं। ये मेरा एटिट्यूड है। मुझे आप पसंद नहीं आई हो। मालूम हो इससे पहले मयंक की शहनाज के संग डेट पर जाने को लेकर बहस हो चुकी है क्योकि उन्होनें लड़कियों की तरह मेकअप करने और कपड़े पहनने से मना कर दिया था। तब भी शहनाज और मयंक के बीच टशन देखने को मिला था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो