शहनाज गिल के स्वंयवर से नाराज पिता ने लगाया आरोप, कटरीना नहीं राखी सावंत बना रहा है चैनल

Sunita Adhikari
| Updated: 17 Feb 2020, 06:07 PM IST
शहनाज गिल के स्वंयवर से नाराज पिता ने लगाया आरोप, कटरीना नहीं राखी सावंत बना रहा है चैनल

  • बिग बॉस के दौरान ही शहनाज (Shehnaaz Gill) को एक नया शो भी ऑफर हुआ, जिसमें उनका स्वंयवर होगा। जो कलर्स चैनल पर ही आएगा, उसी टाइमिंग के साथ।

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Big boss13) का शो अब खत्म हो चुका है। इसके विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) रहे। वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) टॉप3में जगह बनाने में कामयाब रहीं। हालांकि बिग बॉस के दौरान ही शहनाज को एक नया शो भी ऑफर हुआ, जिसमें उनका स्वंयवर होगा। जो कलर्स चैनल पर ही आएगा, उसी टाइमिंग के साथ। लेकिन शहनाज के पिता इस शो से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। यहां तक कि शहनाज के पिता संतोष सिंह सुख ने चैनल पर आरोप लगाया है कि वो शहनाज को कटरीना कैफ की जगह राखी सावंत बना रहे हैं।

संतोष सिंह सुख ने कहा है कि वो इस शो को किसी भी कीमत पर प्रसारित नहीं होने देंगे। दरअसल, शहनाज (Shehnaaz Gill) के पिता ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को कहा कि यह शो बिग बॉस का ही अगला भाग है, जो उनकी बेटी के करियर को प्रभावित करेगा। उन्होंने कहा कि वह इस शो को बंद कराने की पूरी कोशिश करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने जरूरत पड़ने पर नेताओं की मदद लेने की बात भी कही। शहनाज के पिता ने कहा कि इस शो के जरिए लोग मेरी बेटी को कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जगह राखी सावंत (Rakhi Sawant) बनाने पर तुले हुए हैं। ये बात संतोष सिंह सुख ने इसलिए कहा क्योंकि राखी सावंत का भी टीवी पर स्वंयवर हुआ था।

शहनाज के पिता का कहना है कि चैनल ऐसा जानबूझ कर कर रहा है क्योंकि वो जानते हैं कि शहनाज की बहुत मात्रा में फैन फोलोइंग है। आपको बता दें कि शहनाज बिग बॉस 13 की दूसरी रनर अप रहीं। शहनाज ने भले ही इस शो की ट्रॉफी न जीती हो, लेकिन वो लोगों का दिल जीतने में जरूर कामयाब रहीं। शहनाज ने घर के अंदर न सिर्फ बाकी सदस्यों को बल्कि बाहर दर्शकों का भी खूब मनोरंजन किया। यही वजह थी कि आम लोगों के अलावा स्टार्स भी शहनाज को सपोर्ट कर रहे थे।