scriptShehnaaz Gill का लुक बदल जाने के बाद फैंस ने कहा- कटरीना कैफ से भी ज्यादा खूबसूरत | shehnaaz gill shocking transformation fans says your're more beautiful | Patrika News

Shehnaaz Gill का लुक बदल जाने के बाद फैंस ने कहा- कटरीना कैफ से भी ज्यादा खूबसूरत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2020 03:08:55 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपनी फोटोज और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

shehnaaz gill

shehnaaz gill

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ फेम और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। बिग बॉस का 13वां सीजन शहनाज गिल के नाम रहा था, क्योंकि उनका भोलापन और शरारतें लोगों को काफी पसंद आती थीं। ऐसे में शहनाज फाइनल में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई थीं। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपनी फोटोज और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं इन दिनों शहनाज अपने ट्रांसफोर्मेशन को लेकर सुर्खियों में हैं।
शहनाज गिल की हालिया फोटोज में उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है। शहनाज ने अपना काफी वजन कम कर लिया है। ऐसे में उनका लुक भी काफी बदला-बदला दिख रहा है। शहनाज अब पहले से भी ज्यादा ग्लैमरस दिख रही हैं। वेट लूज करने के बाद शहनाज अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उनकी फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। यहां तक कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शहनाज को कटरीना कैफ से ज्यादा खूबसूरत बता दिया।
आपको बता दें कि शहनाज गिल पहले भी पॉपुलर थीं लेकिन बिग बॉस 13 ने उन्हें एक अलग ही पहचान दी। इस शो के बाद शहनाज गिल के फैंस की संख्या काफी बढ़ गई। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बिग बॉस 13 से निकलने के बाद ही उन्हें नया शो मिल गया था। जिसका नाम था, मुझसे शादी करोगे। इस शो में शहनाज के साथ पारस छाबड़ा भी थे। हालांकि इस शो को वह पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई। वहीं, बिग बॉस 13 की बात करें तो इसमें शहनाज की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काफी पसंद की जाती थी। शहनाज ने तो शो में ही अपने प्यार का कई बार इजहार कर दिया था। लेकिन सिद्धार्थ ने शहनाज को हमेशा अपनी अच्छी दोस्त ही बताया। लेकिन फैंस दोनों की जोड़ी इस कदर पसंद करते हैं कि फैंस ने उनका नाम सिडनाज रख दिया। बिग बॉस 13 से निकलने के बाद दोनों म्यूजिक एलबम में साथ नजर आए थे।
View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

ट्रेंडिंग वीडियो