लाइव चैट के दौरान शहनाज गिल ने मारा Sidharth Shukla को थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Aug 2020, 03:31 PM IST
लाइव चैट के दौरान शहनाज गिल ने मारा Sidharth Shukla को थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल
shehnaaz gill slaps sidharth shukla

  • टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस' के 13वें (Big Boss 13) से खूब सुर्खियां बटोरीं।

नई दिल्ली: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस' के 13वें (Big Boss 13) से खूब सुर्खियां बटोरीं। दोनों ही इस सीजन का काफी पॉपुलर फेस थे। दोनों का नोंक-झोंक भरा रिश्ता लोगों को बहुत पसंद आया। यही वजह है कि फैंस दोनों को प्यार से सिडनाज बुलाते हैं। शहनाज गिल ने तो शो में ही कई बार सिद्धार्थ के सामने अपने प्यार का इजहार किया है। लेकिन सिद्धार्थ हमेशा कहते आए हैं कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों को साथ में कम ही देखा गया है।

अब हाल ही में दोनों इंस्टाग्राम (Sidharth Sehnaaz Live Chat) पर लाइव आए हुए थे और अपने फैंस से बात कर रहे थे। इस दौरान अचानक शहनाज ने सिद्धार्थ के थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल, सिद्धार्थ और शहनाज अपने-अपने फैंस से कहते हैं कि आपस में मत लड़ो। प्यार से रहो। क्योंकि हम दोनों आपस में नहीं लड़ रहे हैं तो आप लोग क्यों लड़ रहे हो? और अगर कोई कुछ बोलता भी है तो दूसरे को शांत रहना चाहिए। इतने में शहनाज सिद्धार्थ को थप्पड़ मार देती हैं और हंसने लगती हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपने नए गाने 'दिल को करार आया' को लेकर चर्चा में हैं। यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) हैं। गाने में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, शहनाज का भी कुछ वक्त पहले 'कुर्ता पजामा' गाना रिलीज हुआ था। इस गाने में शहनाज के साथ टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) थे। सिद्धार्थ ने इस गाने को लेकर ट्वीट किया था, 'कुर्ता पजामा काला काला...क्या बकवास गाना है, मुंह पर चढ़ गया साला'। उन्होंने यह ट्वीट मजाक में किया था।