शिल्पा शिंदे के आरोपों पर पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला का बयान आया सामने, कहा- देखना पड़ेगा...

Sunita Adhikari
| Updated: 17 Feb 2020, 04:35 PM IST
शिल्पा शिंदे के आरोपों पर पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला का बयान आया सामने, कहा- देखना पड़ेगा...
,,

  • शिल्पा (Shilpa Shinde) ने कहा कि उसने मुझे एसिड फेंकने की धमकी तक दी थी। जब मैंने उसे छोड़ने की बात कही तो उसने कहा था कि मुझे छोड़कर दिखाओ तुम्हारे मुंह पर एसिड फेंक दूंगा।

नई दिल्ली: अब तक का सबसे हिट सीजन रहा Bigg Boss 13 की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने नाम की। आसिम रियाज (Asim Riaz) पहले रनर अप रहें। अब ये सीजन खत्म हो चुका है। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए। अब जब सिद्धार्थ घर से बाहर आ चुके हैं तो उन्होंने शिल्पा के आरोपों पर अपनी बात कही है।

shilpa_shinde_sidharth_3.jpeg

दरअसल, एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा कि 'शिल्पा और मैं एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और मुझे नहीं लगता कि शिल्पा इस तरह इंसान हैं जो ऐसी बेमतलब की बातें बिल्कुल नहीं करेंगी। मैं अभी घर से बाहर ही आया हूं। मुझे देखना पड़ेगा कि उन्होंने क्या कहा है।' इससे पहले शिल्पा सिद्धार्थ पर कई आरोप लगा चुकी हैं। मारपीट से लेकर एसिड फेंकने की धमकी तक। शिल्पा ने कहा था कि वो साल 2010-11 में सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में थीं। शिल्पा ने कहा था कि सिद्धार्थ उनके साथ गालीगलौच करते थे और मारपीट भी।

shilpa_shinde_sidharth_2.jpeg

इतना ही नहीं शिल्पा (Shilpa Shinde) ने ये भी कहा कि 'कई बार ऐसा होता था कि मैं सिद्धार्थ का फोन नहीं उठा पाती थी, जिसे वजह से वो मुझे उल्टी सीधी बातें करने लगता था। जवाब न देने पर वो मुझे थप्पड़ भी मारने लगता था। शिल्पा ने कहा कि उसने मुझे एसिड फेंकने की धमकी तक दी थी। जब मैंने उसे छोड़ने की बात कही तो उसने कहा था कि मुझे छोड़कर दिखाओ तुम्हारे मुंह पर एसिड फेंक दूंगा। मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा।'

Sidharth Shukla