चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की अचानक मौत से टूटे पिता, रो-रो कर हुआ बुरा हाल, बोले-जब होश आया तो...!
Bhup Singh
| Updated: 22 Jul 2019, 10:39:46 AM (IST)
चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की अचानक मौत से टूटे पिता, रो-रो कर हुआ बुरा हाल, बोले-जब होश आया तो...!
shivlekh singh

पंच तत्व में विलीन हुआ शिवलेख सिंह का पार्थिव शरीर, पिता बोले-वह मेरा इकलौता बेटा था....

टीवी शो 'ससुराल सिमर का' फेम चाइल्ड एक्ट्रर शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। शिवलेख का अंतिम संस्कार हो गया है। एक वेबसाइट से बातचीत में शिवलेख के पिता ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, 'वह मेरा इकलौत बेटा था। मुझे नहीं पता भगवान इतना निर्दयी कैसे हो सकता है? क्यों निर्दोष लोग मारे जाते हैं? एक्सीडेंट में हमारे ड्राइवर को चोट गई थी। मैं और मेरी वाइफ घायल हो गए थे।

shivlekh singh

जब होश आया पता चला बेटा नहीं रहा
शिवलेख के पिता का कहना है, 'जब हमें होश आया तो पता चला कि हमारा बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा। मुझे नहीं पता चोट कैसे लगी। यहां तक वह आगे की सीट पर भी नहीं बैठा था। हम बिलासपुर किसी पर्सनल काम से जा रहे थे।

shivlekh singh

ट्रक ड्राइवर की है गलती
शिवलेख के पिता ने कहा,'ये सब ट्रक ड्राइवर की गलती थी। मुझे नहीं पता कि उसे अभी तक गिरफ्तार किया गया है या नहीं। शिवलेख ने आखिरी बार मुझसे कहा था कि वह ज्यादातर वक्त रायपुर में ही रहना चाहता है।

शिवलेख सिंह के पिता रोते हुए कहा, 'ये चीज मुझे जिंदगी भर डराते रहेगी। आखिर मां-बाप को क्यों अपने बच्चों को खोना पड़ता है? अपने बच्चे को खोने से बड़ा दूसरा कोई भी दुख नहीं होता है।

रायपुर में हुआ था एक्सीडेंट
बता दें कि शिवलेख अपने परिवार के साथ बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार की भिड़त एक ट्रक से हुई। इस भीषण एक्सीडेंट में शिवलेख की मौत हो गई। शिवलेख के अचानक निधन से टीवी इंडस्ट्री में मातम पसरा है।

Show More