script‘श्रीकृष्णा’ के ‘बलराम’ को था क्रिकेट का शौक, मैदान पर हुई दुर्घटना ने बदल दिया कॅरियर | Shri Krishna serial Balram wanted to be cricketer | Patrika News

‘श्रीकृष्णा’ के ‘बलराम’ को था क्रिकेट का शौक, मैदान पर हुई दुर्घटना ने बदल दिया कॅरियर

locationमुंबईPublished: May 05, 2020 08:08:51 pm

रामानंद सागर के धार्मिक टीवी शो ‘श्रीकृष्णा’ में बलराम का रोल निभाने वाले बलराम ने फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई।

'श्रीकृष्णा' के 'बलराम' को था क्रिकेट का शौक, मैदान पर हुई दुर्घटना ने बदल दिया कॅरियर

‘श्रीकृष्णा’ के ‘बलराम’ को था क्रिकेट का शौक, मैदान पर हुई दुर्घटना ने बदल दिया कॅरियर

मुंबई। टीवी की दुनिया के कई कलाकारों का एक्टिंग में आने से पहले का इतिहास बेहद रोचक रहा है। ऐसे ही एक कलाकार हैं ‘श्रीकृष्णा’ धारावाहिक में बलराम का किरदार निभाने वाले दीपक दुलकर। दीपक को क्रिकेट का बहुत शौक था। एक दिन क्रिकेट फील्ड में हुए एक हादसे ने उनके कॅरियर की दिशा पूरी तरह बदल दी।

रामानंद सागर के धार्मिक टीवी शो ‘श्रीकृष्णा’ में बलराम का रोल निभाने वाले बलराम ने फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई। कॉलेज के दिनों में दीपक क्रिकेटर थे। वे स्पिन बॉलर थे। एक क्रिकेट मैच के दौरान दीपक की उंगली में चोट लगी और वे लंबे समय तक मैदान से बाहर रहे। इसके चलते उन्हें टीम से निकाल दिया गया।

जब कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर ली तो उन्होंने मनोरंजन जगत की ओर रुख किया। शोज और मूवीज मे काम के अलावा 1993 मेें आए शो ‘श्रीकृष्णा’ के लिए उनकी खूब तारीफ की जाती है। दीपक के नाम कई हिट मराठी फिल्में हैं।

अब ‘श्रीकृष्णा’ को ‘रामायण’ के स्थान पर 3 मई से प्रसारित किया जा रहा है। ऐसे में फैंस दीपक के किरदार को लेकर उत्साहित हैं। अपने पहले प्रसारण के समय ‘श्रीकृष्णा’ के कलाकारों को लोग सम्मान देते थे। आज जब फिर से ये सीरियल प्रसारित हो रहा है, सभी कलाकार पुरानी यादों को याद कर एंजॉय कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो