scriptहेमा सरदेसाई ने किया अनु मलिक का सपोर्ट, भड़की श्वेता पंडित और सोना मोहापात्रा, ट्वीट कर सुनाई ऐसी खरी-खोटी | Shweta pandit slams hema sardesai to support Anu malik | Patrika News

हेमा सरदेसाई ने किया अनु मलिक का सपोर्ट, भड़की श्वेता पंडित और सोना मोहापात्रा, ट्वीट कर सुनाई ऐसी खरी-खोटी

locationमुंबईPublished: Nov 08, 2019 06:16:26 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अनु मलिक (Anu Malik) पर पिछले साल कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाये थे जिसके बाद उन्हें इंडिया आइडल (Indian Idol)के शो से बाहर कर दिया गया था।

anu malik, hema Sardesai, shewta pandit

anu malik, hema Sardesai, shewta pandit

बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik) पर लगे यौन शोषण का मामला बढ़ता जा रहा है। बता दें कि इस मामले में सिंगर हेमा सरदेसाई (Hema Sardesai) ने उन्हें सपोर्ट किया है। अनु मलिक को सपोर्ट करने पर सोना मोहापात्रा (sona mohapatra) और श्वेता पंडित (Shweta Pandit) ने हेमा को खरी—खोटी सुनाई है। बता दें कि हेमा ने ट्वीट कर अनु मलिक को सपोर्ट किया था।

 

हेमा सरदेसाई ने किया अनु मलिक का सपोर्ट, भड़की श्वेता पंडित और सोना मोहापात्रा, ट्वीट कर सुनाई ऐसी खरी-खोटी
हेमा ने आरोप लगाने वाली सिंगर्स को टारगेट करते हुए लिखा था,‘क्या आप सब यह कहना चाह रही हैं कि अन्य जितने भी म्यूजिशियन के साथ आपने काम किया है, वे सब भगवान थे। अगर आप प्रचार के लिए उन पर पत्थर फेंक रहीं हैं, तो यह स्वीकार्य नहीं, मेरा मतलब है कि ताली दोनों हाथ से बजती है।’ इस ट्वीट के बाद सोना मोहापात्रा ने जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा,‘गुजरे जमाने की गयिका का ‘इंडियामीटू’ में अपनी बात रखने वाली सभी महिलाओं पर उल्टा उंगली उठाना हास्यास्पद है, ये बेतुका है। मेरी राय में इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।’

 

https://twitter.com/ShwetaPandit7/status/1192154389072556035?ref_src=twsrc%5Etfw

सोना मोहापात्रा के अलावा सिंगर श्वेता पंडित ने भी हेमा को जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने हेमा के इस बयान को शर्मनाक बताया है। बता दें कि अनु मलिक पर पिछले साल कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाये थे जिसके बाद उन्हें इंडिया आइडल के शो से बाहर कर दिया गया था। लेकिन इस साल अनु मलिक के बार फिर शो पर जज की कुर्सी पर नज़र आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो