scriptShweta Tiwari के बेटी Palak Tiwari फिर हुई ग्लैमरस, बेड पर दिए बोल्ड पोज.. देखिए वायरल फोटोज | shweta tiwari daughter palak tiwari glamorous photos bold pose on bed | Patrika News

Shweta Tiwari के बेटी Palak Tiwari फिर हुई ग्लैमरस, बेड पर दिए बोल्ड पोज.. देखिए वायरल फोटोज

Published: Jul 10, 2020 04:34:50 pm

Submitted by:

Neha Gupta

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Shweta Tiwari daughter Palak Tiwari) अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर पलक की फोटोज वायरल हो रही हैं।

Palak Tiwari Glamorous photos

Palak Tiwari Glamorous photos

नई दिल्ली | एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Shweta Tiwari daughter Palak Tiwari) अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम खूबसूरत तस्वीरों से भरा (Palak Tiwari Instagram photos) पड़ा है। एक बार फिर पलक की फोटोज वायरल हो रही हैं। उनकी उम्र के हिसाब से सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी बहुत बढ़िया है। फैंस उनकी फोटो पर खूब कमेंट्स करते हैं। आए दिन उनकी फोटोज वायरल (Palak Tiwari viral photos) होती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने घर में ही शानदार फोटोशूट करवाया है। पलक ने अपने घर के बेड पर बोल्ड पोज (Palak Tiwari glamorous photos) दिए हैं। सूरज की रोशनी में उनकी पिक्स भी बढ़िया आई हैं।

View this post on Instagram

Shoutout to everyone’s favourite flower bed sheet

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

हाल ही में पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर कैज़ुअल्स ड्रेस में फोटो डाली हैं। फैंस को पलक की तस्वीरों में उनका मेकअप भी खूब पसंद आता है। वो अपने फेस को काफी शार्प हाइलाइट देती हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि पलक अपने बेड (Palak Tiwari bed pose) पर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है- हर किसी की पसंदीदा फूलों की चादर के लिए जोर से चिल्लाएं।

पलक की फोटोज पर फैंस खूब कमेंट कर (Palak Tiwari fans) रहे हैं। एक फैन ने लिखा- आप बहुत सुंदर हो। तो दूसरे ने लिखा- हाय मैं आपसे प्यार करता हूं। ऐसे ही पलक की फोटो में फैंस के कमेंट्स भरे पड़े हैं। इससे कुछ दिन पहले पलक ने अपने भाई के साथ नो मेकअप वाली फोटोज (Palak Tiwari no-makeup photos) डाली थी।

View this post on Instagram

🍙

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें कि रिसेन्टली श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली (Shweta Tiwari husband Abhinav Kohli) ने आरोप लगाया था कि उन्हें अपने बच्चों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। वहीं कुछ दिन पहले वो पलक के इंस्टाग्राम के स्क्रीनशॉट भी शेयर करते हुए दिखाई दिए थे। अभिनव ने कहा था कि वो और श्वेता साथ (Abhinav Kohli statement) रह रहे हैं। अब उनके बी सबकुछ सही है। हालांकि श्वेता का इसपर रिएक्शन आया था और उससे ये साफ हो गया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो