scriptPalak Tiwari से Abhinav Kohli की गंदी बातें आईं सामने, पूछा था- प्रेग्नेंट हो नहीं? Shweta Tiwari की क्लोजफ्रेंड ने किया खुलासा | shweta tiwari friend says abhinav asked inappropriate question to pala | Patrika News

Palak Tiwari से Abhinav Kohli की गंदी बातें आईं सामने, पूछा था- प्रेग्नेंट हो नहीं? Shweta Tiwari की क्लोजफ्रेंड ने किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2020 04:30:18 pm

Submitted by:

Neha Gupta

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari personal life) की पर्सनल लाइफ बेहद उतार-चढ़ाव भरी रही है। पिछले कुछ वक्त से अभिनव चुप नहीं बैठ रहे हैं। उन्होंने श्वेता के साथ उनकी बेटी पलक तिवारी को भी इसका निशाना बनाया। अब हाल ही में श्वेता की बेहद करीबी दोस्त अनुराधा सरीन (Anuraddha Sarin) ने अभिनव की पोल खोल (Shweta Tiwari friend says Abhinav Kohli asked Palak Tiwari inappropriate questions) दी है।

Shweta Tiwari close friend says Abhinav Kohli asked Palak Tiwari inappropriate questions

Shweta Tiwari close friend says Abhinav Kohli asked Palak Tiwari inappropriate questions

नई दिल्ली | एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari personal life) की पर्सनल लाइफ बेहद उतार-चढ़ाव भरी रही है। वो अक्सर इसे लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ वक्त से श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अभिनव ने कुछ दिनों पहले ये अफवाह फैलाई थी कि वो और श्वेता साथ में रह रहे (Abhinav Kohli statement) हैं। हालांकि श्वेता तिवारी ने अपने पोस्ट के जरिए ये बता दिया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है। इसके बाद भी अभिनव चुप नहीं बैठे उन्होंने श्वेता के साथ उनकी बेटी पलक तिवारी को भी इसका निशाना (Abhinav Kohli on Palak Tiwari) बनाया। अब हाल ही में श्वेता की बेहद करीबी दोस्त अनुराधा सरीन (Anuraddha Sarin) ने अभिनव की पोल खोल (Shweta Tiwari friend says Abhinav Kohli asked Palak Tiwari inappropriate questions) दी है।

अभिनव कोहली के एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Abhinav Kohli Instagram post) पर अनुराधा सरीन ने कमेंट कर बताया कि वो पलक से किस तरह की गंदी (Anuraddha Sarin Alleges on Abhinav Kohli) बातें किया करते थे। उन्होंने लिखा- कौन सा बाप अपनी बेटी से पूछता है कि तू वर्जिन है या नहीं? कौन सा बाप पूछता है कि तूने किसी को किस किया है या नहीं? कौन सा बाप अपनी बेटी को अजीब-अजीब फोटोज दिखाता है और कहता है ऐसा फिगर बनाओ नहीं तो इंडस्ट्री में नहीं चलेगी? अभिनव कोहली भी इसके बाद चुप नहीं बैठे। उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए लिखा- स्क्रीनशॉट ले लिया है। अब तू भी मानहानि के (Defamation case) मामले में फंसी। तू देख अनु, श्वेता को भले ही मैं मानहानि में ना फंसाऊ लेकिन तुझे तो मैं कानूनी रूप से सबक सिखाऊंगा। चल सबूत दे।

इसके अलावा अनुराधा ने ये तो लिखा क अभिनव एक बार पलक से उसके पेट में दर्द होने को प्रेग्नेंसी से कनेक्ट कर रहे (Abhinav Kohli asked Palak on pregnancy) थे। अनुराधा लिखती हैं- पलक के पेट में दर्द होने पर तूने बोला था कि तू प्रेग्नेंट तो नहीं है, अगर है तो अभी बता दे वरना बाद में अबॉर्शन नहीं हो पाएगा। उस दिन तेरी और श्वेता की लड़ाई भी हुई थी मेरे सामने.. याद आया???अभिनव और श्वेता की दोस्त को बीच ये लड़ाई बढ़ती ही (Anuraddha Abhinav argument on social media) जा रही है। हालांकि अभी तक इसपर श्वेता तिवारी का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो