शूटिंग के दौरान सेट पर लगी आग, श्वेता तिवारी हुई घायल, जानें कैसी है एक्ट्रेस की हालत

By: Shaitan Prajapat
| Published: 09 Mar 2020, 05:42 PM IST
शूटिंग के दौरान सेट पर लगी आग, श्वेता तिवारी हुई घायल, जानें कैसी है एक्ट्रेस की हालत
shweta tiwari

सेट पर मौजूद लोगों का कहना है कि शो के एक सीन में फिल्म 'जब वी मेट' का एक सीन रीक्रिएट किया जाना था, जिसमें एक फोटो को जलाने और इसे फ्लश करने की ....

अभिनेता श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस शो में श्वेता तिवारी और वरुण बडोला लीड रोल में हैं। हाल ही में शूटिंग के दौरान एक हादसा हो गया जिसमें श्वेता तिवारी घायल हो गई। एक सीन शूट करते समय श्वेता के हाथ जल गए। बताया जा रहा है कि श्वेता शूटिंग के दौरान घायल हो गई। मौके पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के अनुसार हादसा शूटिंग के दौरान एक फोटो को जलाते वक्त हुआ। श्वेता की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

shweta tiwari

सेट पर मौजूद लोगों का कहना है कि शो के एक सीन में फिल्म 'जब वी मेट' का एक सीन रीक्रिएट किया जाना था, जिसमें एक फोटो को जलाने और इसे फ्लश करने की शूटिंग होनी थी। शूटिंग के दौरान आग भड़क गई और इससे श्वेता के हाथ जल गए। शूटिंग के दौरान सेट पर लगे पर्दे ने भी आग पकड़ ली थी और आग बुझाने की कोशिश में श्वेता अपने हाथ जला बैठीं।

shweta tiwari

श्वेता और वरुण शो के सेट पर अक्सर मस्ती भी करते रहते हैं। श्वेता को किताबें पढ़ने का बहुत शौक है, और वह अपने इस शौक को शूटिंग के दौरान मिले थोड़े समय में पूरा करती हैं। वह अपने खाली समय में किताबें पढ़ती हैं या आधुनिक तकनीक के जरिए किंडल पर अपने पसंदीदा उपन्यास और कहानियों को समय देती हैं।

Show More