scriptतो इस कारण श्वेता ने पलक के फिल्मों में आने पर लगाई पाबंदी, अब नहीं करेंगी दर्शील संग डेब्यू | shweta tiwari palak not make her bollywood debut with darsheel safary | Patrika News

तो इस कारण श्वेता ने पलक के फिल्मों में आने पर लगाई पाबंदी, अब नहीं करेंगी दर्शील संग डेब्यू

Published: Jun 20, 2018 11:39:39 am

Submitted by:

Riya Jain

मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक जल्द ही बॅालीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन…

 palak not make her bollywood debut with darsheel safary

palak not make her bollywood debut with darsheel safary

काफी दिनों से खबरें थी की टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक जल्द ही बॅालीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बताया जा रहा था कि पलक ‘तारे जमीन पर’ के फेमस एक्टर दर्शील सफारी के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं। लेकिन हाल में श्वेता ने इस बात पर एक बड़ा खुलासा किया है।

palak tiwari
श्वेता ने इंस्टाग्राम पर बताई खास बात

अभी श्वेता की बेटी फिल्मों से दूर रहेंगी। श्वेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पलक की एक खूबसूरत तस्वीर डालते हुए खुद इस बात की जानकारी दी।श्वेता ने कैप्शन में लिखा है कि उनकी बेटी अभी 12वीं में है और वह कोई फिल्म अभी नहीं कर पाएगी। फिलहाल तो पलक अभी अपनी पढ़ाई पर पूरी तरह से ध्यान देंगी।
palak tiwari
जानें श्वेता तिवारी की बारे में…

गौरतलब है कि कई सालों तक सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा बनकर श्वेता तिवारी ने लाखों करोड़ों दिलों पर राज किया। लेकिन इसके बाद काफी लम्बे समय तक श्वेता स्क्रीन से दूर रहीं।
shweta tiwari family

इन दिनों श्वेता अपना पूरा समय अपने बच्चों पलक और रियांश को देती है। बता दें पलक श्वेता और उनके एक्स हसबैंड राजा की बेटी हैं।

सलमान खान के क्लासमेट रह चुके हैं आमिर, यहां हुई थी पहली मुलाकात

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो