scriptश्वेता तिवारी ने बिना मेकअप के शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- ‘नेचुरल ब्यूटी’ | Shweta Tiwari Shared Her No Makeup Look | Patrika News

श्वेता तिवारी ने बिना मेकअप के शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- ‘नेचुरल ब्यूटी’

locationनई दिल्लीPublished: Aug 15, 2021 05:13:50 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

श्वेता तिवारी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई सुपरहिट टीवी सीरियल्स में काम किया है। यही नहीं सालों बाद भी श्वेता बेहद ही खूबसूरत नज़र आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो तेजी से वायरल हो रही है।

shweta tiwari

shweta tiwari

नई दिल्ली। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहती हैं। उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। सालों बाद भी श्वेता ने खुद बहुत अच्छी तरह से फिट और मिनटेंन किया हुआ है। इन श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने को लेकर काफी सुर्खियों में छाईं हुई थीं। वहीं अब श्वेता अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। श्वेता ने अपनी नो-मेकअप में एक तस्वीर पोस्ट की है। जो तेजी से वायरल हो रही है।

 

श्वेता तिवारी ने शेयर की बिना मेकअप की तस्वीर

श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। तस्वीर में श्वेता बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक नेट टॉप पहना है और बालों को आगे कर चेहरे पर स्माइल के साथ सेल्फी लेती हुई नज़र आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है कि ‘Just a random post’।

फोटो में श्वेता के चेहरे की सादगी उनके फैंस का दिल जीत रही है। उनकी तस्वीर पर अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस कमेंट कर श्वेता के नो मेकअप लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

यह भी पढे़ं- एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के टोंड एब्स

40 की उम्र में बनाए सिक्स पैक एब्स

श्वेता तिवारी 40 साल की हो गईं हैं। आज भी उनके चेहरे की चमक और फिटनेस पहले जैसी ही है। 40 की उम्र में श्वेता ने सिक्स पैक एब्स बनाकर सभी को हैरान कर दिया। कुछ समय पहले ही श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स देख सभी हैरान हो गए थे।

श्वेता आज सभी महिलाओं को खूब प्रेरित करती हैं। आपको बतातें चलें कि श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से भी अलग हो चुकी हैं। अब वो अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही करती हैं।

आपको बता दें हाल ही में श्वेता टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन में नज़र आ रही थीं। जिसके बाद उन्होंने खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में हिस्सा लिया। शो की शूटिंग के लिए श्वेता केपटाउन भी गई थीं। वहां से वापस आने के बाद श्वेता ने शो पर कंटेस्टेंट्स के बीच भेदभाव करने का आरोप लगाया था। वैसे आपको बात दें श्वेता ने सुपरहिट टीवी शो कसौटी जिंदगी में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। आज भी उन्हें प्रेरणा के नाम से ही जाना जाता है। यही नहीं श्वेता ने बिग बॉस 4 की ट्रॉफी भी अपनी नाम की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो