श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के डेब्यू को लेकर किया बड़ा खुलासा, पूरी तरह से तैयार है उनकी बेटी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 20 Dec 2019, 05:46 PM IST
श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के डेब्यू को लेकर किया बड़ा खुलासा, पूरी तरह से तैयार है उनकी बेटी
shweta tiwari speak about her second marriage

  • श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का बयां किया दूसरी शादी टूटने का दर्द
  • बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के करियर को लेकर की बात
  • इंटरव्यू में बताया बच्चों के लिए जी रही हैं बस

नई दिल्ली। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी चर्चा में है। काफी समय से टीवी से दूर रही श्वेता तिवारी हाल ही में टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' (Mere Dad Ki Dhulhan) में दिखाई दे रही हैं। जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पंसद किया जा रहा है। श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी में आजकल बड़ी हलचल मची हुई है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने बात करते हुए अपनी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwar)के डेब्यू को लेकर बात की, उन्होंने कहा कि, वो अभी सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं। इसके साथ ही वो अभी पहले अपनी पढ़ाई पूरी करनाी चाहती है। वो नहीं चाहतीं कि वो बिना अपनी पढ़ाई पूरी करे इस करियर को शुरू करे। वो पहले डिग्री लेना चाहती है और फिर काम करना चाहती है। वो कहती रहती है कि जब लोग मेरा इंटरव्यू लेने आएं तो मैं अमिताभ बच्चन जी और शाहरूख खान जैसी लगूं।

वहीं दूसरी शादी टूटने पर श्वेता तिवारी ने कहा कि "लोगों के लिए ये कहना आसान होता है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या फिर उसमें ही कोई दिक्कत होगी जो दूसरी शादी भी नहीं चली। जब मेरा करियर उंचाई पर था तब मैंने शादी कर ली थी। लोगों ने तब कहा था कि मेरा करियर खत्म हो चुका है। लेकिन मैंने कभी लोगों की सोच को खुद पर हावी नहीं होने दिया।" श्वेता तिवारी ने परिवार के बारें में भी बताया कि जब उन्हें परिवार की सबसे ज्यादा जरूरत थी और उन्हें कोई संभालने वाला चाहिए था तो उस समय उनके परिवार वालों ने भी सपोर्ट नहीं किया। जिसकी वजह से वो बुरी तरह से टूट गई थीं। लेकिन उन्होंने अपने बच्चों को की वजह संभाला। उन्होंने कहा कि, ‘मैं मां हूं और मुझे अपने बेटे और बेटी को बड़ा करना है, मुझे घर चलाना है इसलिए मैं कमजोर नहीं पड़ सकती। मेरी बेटी पलक ने मेरी मां बनकर मेरा ख्याल रखा।'