scriptBigg Boss 13: गोविंदा की भांजी आरती को नही पता था पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का नाम, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल | Siddharth became the winner of Bigg Boss 13, Asim Riaz first runner up | Patrika News

Bigg Boss 13: गोविंदा की भांजी आरती को नही पता था पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का नाम, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2020 02:03:43 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

फिनाले के दिन बिग दिखा बॉस के घर में शानदार डांस परफॉर्मेंस
आरती सिंह सोशल मीडिया पर लगातार हो रही हैं ट्रोल

bigboss_final.jpg

,,

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 13(bigg boss 13) का फिनाले बीते शनिवार को हुआ। और इस शो को उऩका विनर मिल ही गया। जहां एक ओर दर्शकों का बिग बॉस 13 सबसे पसंदीदा शो रहा है तो वही दूसरी ओर इस शो के अंत में कंटेस्टेंट के आने वाले शो का भी वीडियो सामने आ गया है। लेकिन इसके पहले फिनाले के दिन बिग बॉस का घर शानदार डांस परफॉर्मेंस, कॉमेडी और सस्पेंस से जगमगाता रहा।

शो के अंदर कुछ ऐसी बाते भी हुई है जिससे उनके जनरल नॉलेज की भी पता चला। कि आखिर बाहरी दुनिया का इनमें कितना ज्ञान है। सलमान खान ने फिनाले के दिन देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (dr manmohan singh)के बारे में बिग बॉस के घर में मौजूद सदस्यों से पूछा, जिसका आरती सिंह(aarti singh) ने हैरान कर देने वाला जवाब दे दिया। फिर क्या था उनके इस ज्ञान को देख दर्शको की हसीं रोकने से भी नही रूक रही थी। इसके बाद से आरती सिंह(aarti singh) सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं।

https://twitter.com/hashtag/ArtiSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में सुनील ग्रोवर ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब मनोरंजन किया। इस दौरान सुनील ग्रोवर ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का गेटअप्स पहना और उनकी और एक्टिंग की। उनका एक्ट खत्म होने के बाद सलमान खान(Salman Khan) ने बिग बॉस के सभी फिनालिस्ट्स से पूछा कि नीली रंग की पगड़ी और सफदे दाढ़ी में वो कौन थे ? इस पर गोविंदा की भांजी और बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह ने तुरंत कहा कि मनमोहन देसाई थे

आरती सिंह के इस जवाब को सुनकर सलमान खान सहित शो में मौजूद सभी दर्शक और कंटस्टेंट्स जोर से हंसने लगे, लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के नाम को गलत बताने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने आरती सिंह को ट्रोल कर दिया है। अब सोशल मीडिया पर आरती सिंह को तरह तरह की प्रतिक्रिया मिलने लगी है।

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 का फिनाले शनिवार को हुआ। जिसके विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने। वहीं आसिम रियाज फर्स्ट रनर अप बने। दूसरी रनर अप शहनाज गिल बनीं। पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर किनारा काट गए। इसके बाद आरती सिंह भी शो से बाहर हुईं। आरती सिंह, सिद्धार्थ के विनर बनने से काफी खुश हैं। शो में आरती का सफर भी शानदार रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो