शिल्पा शिंदे के आरोपों पर सिद्धार्थ सागर ने कहा- सुनील ग्रोवर सबको काफी एक्सपोजर देते हैं

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Sep 2020, 05:37 PM IST
शिल्पा शिंदे के आरोपों पर सिद्धार्थ सागर ने कहा- सुनील ग्रोवर सबको काफी एक्सपोजर देते हैं
शिल्पा शिंदे के दावों को सिद्धार्थ सागर ने किया खारिज

  • सिद्धार्थ सागर ने शिल्पा के सभी दावों को खारिज कर दिया और कहा कि वह बेस्ट लोगों की टीम के साथ काम कर रहे हैं। सुनील ग्रोवर उन्हें काफी एक्सपोजर देते हैं।

नई दिल्ली: इन दिनों सुनील ग्रोवर के शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' की काफी चर्चा है। इसकी वजह एक ये भी है कि एक्ट्रेस Shilpa Shinde ने इस शो के टेलीकास्ट होने से पहले इसे छोड़ दिया है। वह इस शो का हिस्सा थीं लेकिन उन्होंने सुनील ग्रोवर पर आरोप लगाए हुए इस शो को अलविदा कह दिया। शिल्पा शिंद ने शो में उनके साथ काम कर रहे एक्टर सिद्धार्थ सागर को लेकर कहा था कि वह भी परेशान हैं और रोने भी लगे थे।

लेकिन अब सिद्धार्थ सागर ने शिल्पा शिंदे के आरोपों को खारिज कर दिया। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ सागर ने शिल्पा के सभी दावों को खारिज कर दिया और कहा कि वह बेस्ट लोगों की टीम के साथ काम कर रहे हैं। सुनील ग्रोवर उन्हें काफी एक्सपोजर देते हैं। मुझे नहीं पता कि शिल्पा शिंदे ये सब क्यों कह रही हैं? मुझे इस बारे में आर्टिकल पढ़कर पता चला। मुझे तो शूटिंग करने में काफी मजे आ रहे हैं। सिद्धार्थ ने आगे कहा कि यहां वह 12 घंटे ही काम कर रहे हैं। उन्हें नहीं पता कि शिल्पा शिंदे को यह सब बोलकर क्या फायदा मिलने वाला है?

वहीं, सुनील ग्रोवर में बारे में सिद्धार्थ सागर ने कहा कि वह एक कमाल के कलाकार हैं। वह हमेशा लोगों को स्पेस देते हैं। मुझे उनके कोई शिकायत नहीं है। आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने शो को लेकर कहा था कि शो के मेकर्स ने शुरुआत से उनसे झूठ बोला है। मेकर्स ने कहा था कि उन्हें हफ्ते में केवल 2 ही दिन शूट करना है लेकिन एक्ट्रेस का कहना है कि वह रोजाना 12 घंटे शूट कर रहे हैं। शिल्पा शिंदे ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने इस शो का हां करने के लिए एक शर्त रखी थी कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करूंगी। मेकर्स ने मुझसे कहा कि सुनील इस शो का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन उसके बाद मुझे पता चला कि सुनील इस शो का हिस्सा हैं।

शिल्पा शिंदे ने कहा था कि 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में सारा फोकस सुनील ग्रोवर पर ही होता है। सुनील ग्रोवर जब सेट पर होते हैं तो कोई और कुछ कर ही नहीं पाता है।