scriptBigg Boss 13: घर में सिद्धार्थ और देवोलीना के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, देवोलीना संग फ्लर्ट करते हुए आए नज़र | Siddharth Shukla Flirts With Devoleena She Washes His Hand | Patrika News

Bigg Boss 13: घर में सिद्धार्थ और देवोलीना के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, देवोलीना संग फ्लर्ट करते हुए आए नज़र

Published: Nov 16, 2019 02:28:35 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बिग बॉस (Bigg Boss) में बदल रहा है माहौल
हमेशा लड़ने वाले देवोलीना और सिद्धर्थ शुक्ला के आ रहें है करीब
फोटो में दिखें काफी रोमांटिक अंदाज में

सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ धो रही हैं देवोलीना

सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ धो रही हैं देवोलीना

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अगर कोई शख्स बहुत पॉपुलर हो रहा है तो वो हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) क्योंकि इस सीज़न में पूरे घर में केवल यही नाम हमेशा सुनाी दिया था। पिछले हफ्ते हुए वीकेंड के वार पर भी सलमान खान (Salman Khan) कहा था कि शायद सबको कैमरे पर सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से दिखना है। वहीं एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के बीच लड़ाई के बदले प्यार देखने को मिल रहा है। जब से ये सीज़न हुआ था तब से ही सिद्धार्थ और देवोलीना को लड़ते हुए ही देखा गया था लेकिन इस वीडियो को देखते हुए ऐसा लग रहा हैकि मानो इन दोनों के बीच सब ठीक हो गया है। दर्शकों को भी इनका ये अंदाज काफी पंसद आ रहा है।

बिग बॉस के घर के साथ-साथ बाहर भी खूब हंगामा मचा रही हैं शहनाज गिल , जमकर वायरल हो रही हैं वीडियोज

siddharth shukla flirt with devoleena

आपको बता दें वाइल्ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) होने से शो में काफी बदलाव आ गया है। बिग बॉस के घर में असीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन अब वो दोनों एक-दूसरे से लड़ाई करते हुए ही दिखाई देते हैं। वहीं अब रश्मि और देवोलीना आरती के करीब होती हुई नज़र आती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो