scriptड्रग्स मामले में अबीगैल पांडे और सनम जौहर ही नहीं Siddharth Shukla समेत कई टीवी सेलेब्स के आ चुके हैं नाम.. बढ़ सकती हैं मुश्किलें | siddharth shukla many tv celebs in drug case along with abigail sanam | Patrika News

ड्रग्स मामले में अबीगैल पांडे और सनम जौहर ही नहीं Siddharth Shukla समेत कई टीवी सेलेब्स के आ चुके हैं नाम.. बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Published: Sep 25, 2020 04:03:04 pm

Submitted by:

Neha Gupta

ड्रग मामले (Drug case) में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री भी एनसीबी की रडार पर है। अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर ड्रग मिलने के बाद टीवी एक्टर्स को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इस मामले में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का नाम भी सामने आ चुका है।

Many TV Celebs involve in drug case before Abigail Pande and Sanam Johar

Many TV Celebs involve in drug case before Abigail Pande and Sanam Johar

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) लगातार इससे जुड़े कनेक्शन्स खंगाल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स एनसीबी की रडार पर हैं। वहीं टीवी इंडस्ट्री भी ड्रग्स से अछूती नहीं है। इस मामले में कई टीवी एक्टर्स के नाम भी सामने आने लगे हैं। टीवी एक्टर्स अबीगैल पांडे (Abigail Pande) और सनम जौहर (Sanam Johar) के घर छापेमारी में एनसीबी (NCB) को मारिजुआना मिला था। जिनसे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा भी एनसीबी की लिस्ट में 20 टीवी सेलेब्स निशाने पर हैं। हालांकि ड्रग मामले (Drug case) में पहले भी कई टीवी एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का नाम भी शामिल है।

सिद्धार्थ शुक्ला पर लगा था ड्रग लेने का आरोप

बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला पर ड्रग के जाल में फंस चुके हैं। उनपर ड्रग लेने का आरोप लगा था जिसपर सिद्धार्थ ने चुप्पी साध ली थी। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बिग बॉस शो के अंदर ही ये आरोप लगाया था कि सिद्धाथ ड्रग लेते थे। उन्होंने सिद्धार्थ को ड्रगिस्ट और नशेड़ी बताया था। सिद्धार्थ ने इस मुद्दे पर कुछ ना बोलना बेहतर समझा था।

ड्रग लेते पकड़े गए थे अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा अग्निहोत्री

टीवी की पॉपुलर जोड़ी अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा अग्निहोत्री साल 2012 में एक रेव पार्टी में ड्रग मामले में फंस गए थे। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया था हालांकि उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया था। जब अपूर्व और शिल्पा की मेडिकल जांच कराई गई थी तो दोनों ड्रग लेने में पॉजिटिव पाए गए थे। बाद में अपूर्व और शिल्पा ने कहा था कि उन्हें नहीं मालूम था कि वो एक रेव पार्टी में शामिल हुए हैं।

सिद्धार्थ सागर का ड्रग ने बर्बाद कर दिया करियर

सिद्धार्थ सागर टीवी के फेमस कॉमेडियन हुआ करते थे लेकिन ड्रग की लत के चलते उनका करियर बर्बाद हो गया। सिद्धार्थ इस कदर ड्रग के जाल में फंस गए थे कि उन्हें नशामुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था। जहां उनके साथ सही से बर्ताव नहीं किया गया था। सिद्धार्थ ने खुद ड्रग की बात का जिक्र करते हुए बताया था कि अकेलेपन ने इसकी लत लगा ली थी। उन्हें किसी ने ड्रग लेने की सलाह दी थी ताकि उन्हें तकलीफ से राहत मिल जाए और ऐसे उन्हें आदत लग गई। बाद में वो धीरे-धीरे इससे बाहर आ सके।

टीवी सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में भगवान श्री कृष्णा का किरदार निभाने वाले सौरभ पांडे भी ड्रग्स में बुरी तरह से फंस चुके हैं। उन्हें ड्रग लेने की लत इस कदर लग गई थी कि उन्हें नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती होना पड़ा था। जहां उन्हें मेडिटेशन और रिलेक्स से बाहर निकलने में मदद मिलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो