scriptआसिम-हिमांशी के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज का दिखेगा रोमांस, शूटिंग की तस्वीरें वायरल | Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill shooting for music video | Patrika News

आसिम-हिमांशी के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज का दिखेगा रोमांस, शूटिंग की तस्वीरें वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2020 12:09:20 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13) को इतनी पॉपुलैरिटी मिली कि इसके कंटेस्टेंट अब कुछ न कुछ बड़ा प्रोजेक्ट कर रहे हैं।

sidnaaaz_.jpeg
नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13) को इतनी पॉपुलैरिटी मिली कि इसके कंटेस्टेंट अब कुछ न कुछ बड़ा प्रोजेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में शो के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) का वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) थीं। उसके बाद अब आसिम और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) का जल्द ही एक वीडियो सॉन्ग रिलीज होने वाला है। ऐसे में सिडनाज के फैंस चाह रहे थे कि उनका भी साथ में म्यूजिक वीडियो आए। तो उनके चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है कि जल्द ही दोनों साथ एक गाने में नजर आने हैं।
शिल्पा शिंदे ने लगाए थे सिद्धार्थ शुक्ला पर मारपीट के आरोप, एक्टर ने अब दिया करारा जवाब

सिंगर दर्शन रावल (Darshan Raval) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी हैं। दर्शन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ये दो खूबसूरत लोगों के साथ आ रहे हैं एक खूबसूरत गाने के साथ सिर्फ और सिर्फ आप के लिए।’ हालांकि अभी तक गाने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इतना साफ है कि दोनों जल्द ही एक साथ दिखेंगे।
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह को लड़की को बचाने के लिए बदमाशों ने जमकर पीटा

View this post on Instagram

#Sidnaaz 🔥🔥🔥

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

आपको बता दें कि बिग बॉस शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। दोनों को दर्शकों को इतना प्यार मिला कि लोगों ने उनका सिडनाज रखा हुआ है। वहीं काम की बता करें तो शहनाज इन दिनों पारस छाबड़ा के साथ मुझसे शादी करोगे शो भी कर रही हैं। जहां उन्होंने साफ-साफ कहा है कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार है। वहीं सिद्धार्थ ये बोलते आए हैं कि वो सिंगल हैं और शहनाज को अपना काफी चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो