Bigg Boss 13: रश्मि देसाई को पसंद किया करते थे सिद्धार्थ लेकिन दूर होने की अब बताई बड़ी वजह

Neha Gupta
| Updated: 12 Feb 2020, 01:17 PM IST
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई को पसंद किया करते थे सिद्धार्थ लेकिन दूर होने की अब बताई बड़ी वजह

  • सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने रश्मि को लेकर कही बड़ी बात
  • रश्मि (Rashami Desai) को बहुत पसंद किया करते थे सिद्धार्थ
  • सिद्धार्थ को लेकर रश्मि ने भी बताई थी पूरी बात

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जिन दो बड़े टीवी स्टार्स का प्यार और टकरार देखने को मिली वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) रहे हैं। शो के शुरूआत में दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी लेकिन बाद में सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि खुद सलमान खान को लताड़ लगानी पड़ी। शो (Bigg Boss) में कई बार ऐसा सामने आया कि रश्मि और सिद्धार्थ के बीच कुछ तो है लेकिन हर बार दोनों ही चुप रहे। हालांकि अब सिद्धार्थ ने अपने रश्मि के लिए दिल की बात कह दी है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

दरअसल सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) से घर में आए एंकर ने सवाल पूछा कि आपका और रश्मि के रिश्ते का सच आखिर क्या है। जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब में कहा कि सर बात उठी है तो मैं अब आपको बता ही देता हूं। मैं रश्मि (Rashami Desai) को पहले बहुत ज्यादा पसंद करता था। सेट पर एक बार इसने कुछ ऐसा कर दिया जिससे चीजें खराब हो गईं। एक बार इसने शो के दौरान इंटरव्यू दिया जो छपा था इसमें इसने कहा था कि मुझे इन चीजों से ज्यादा परेशानी होती हैं। जो इसने वजह बताई थी उसमें से दस में से नौ चीजें तो ये खुद करती थीं।

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने आगे कहा- मैंने मेकर्स को भी ये बात बताई थी जिसपर उन्होंने मुझे सपोर्ट किया था। इसके बाद से चीजे़ खराब हो गई औऱ ये साफ हो गया कि रश्मि (Rashami Desai) बहुत झूठ बोलती है। बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी इससे पहले जवाब दिया था और कहा था कि जब उनकी सिद्धार्थ से लड़ाई हो चुकी थी उसके बाद उन्हें आरती ने फोन कर बुलाया था। जब वो वहां पहुंची तो सिद्धार्थ भी मौजूद थे और मुझसे माफी मांग रहे थे। उसने सब कुछ खत्म करने की बात कही थी। अब रश्मि और सिद्धार्थ के बयानों के बाद इतना तो साफ है कि दोनों के बीच पहले अच्छी दोस्ती से ज्यादा था