scriptShehnaaz Gill का गाना ‘कुर्ता पजामा’ हुआ रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला बोले- क्या बकवास गाना है | Sidharth Shukla Tweet on Shehnaaz Gill Song Kurta Pajama | Patrika News

Shehnaaz Gill का गाना ‘कुर्ता पजामा’ हुआ रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला बोले- क्या बकवास गाना है

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2020 06:13:19 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13) में काफी सुर्खियां बटोरने वालीं पंजाबी सिंगर शहनाज गिल का गाना ‘कुर्ता पजामा’ (Kurta Pajama) रिलीज हो चुका है।

sidharth_shukla.jpg

sidharth shukla tweet on shehnaaz gill song

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13) में काफी सुर्खियां बटोरने वालीं पंजाबी सिंगर शहनाज गिल का गाना ‘कुर्ता पजामा’ (Kurta Pajama) रिलीज हो चुका है। रिलीज होते ही गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इसके साथ ही शहनाज (Shehnaaz Gill) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के गाने पर कुछ ही देर में ही लाखों व्यूज आ गए थे। फैंस को उनका ये गाना काफी पसंद आ रहा है। लोग इसके लेकर अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं तो वहीं शहनाज के करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा है कि क्या बकवास गाना है। उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।
सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्वीट (Sidharth Shukla Tweet) में लिखा, “कुर्ता पजामा काला काला काला काला क्या बकवान गाना है, मुंह पर ही चढ़ गया।” सिद्धार्थ के ट्वीट और उनके द्वारा शेयर किये गए इमोजी को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि यह बात उन्होंने मजाक में कही है। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के गाने ‘कुर्ता पजामा’ (Kurta Pajama) को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं।
https://twitter.com/sidharth_shukla/status/1284052353159557122?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि कुर्ता पजामा सॉन्ग में शहनाज गिल का स्वैग तो देखने लायक था ही साथ ही उनकी और टोनी कक्कड़ की केमिस्ट्री भी जबरदस्त लग रही थी। वहीं, फैंस को भी शहनाज और टोनी का गाना खूब पसंद आया।
वहीं बात करें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तो दोनों की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रहते हुए दोनों कलाकारों ने खूब सुर्खियां बटोरी है। दोनों की जोड़ी को बिग बॉस 13 में खूब पसंद भी किया जाता था। फैंस दोनों को इतना पसंद करते थे कि दोनों का निकनेम सिडनाज ट्विटर पर काफी ट्रेंड करता था। बिग बॉस से निकलने के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला दर्शन रावल (Darshan Rawal) के म्यूजिक एल्बम ‘भुला दूंगा’ (Bhula Dunga) में भी नजर आए थे। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

ट्रेंडिंग वीडियो