कोरोना वायरस के चलते सिद्धार्थ शुक्ला को धोने पड़े रहे बरतन तो हिमांशी खुराना बना रही हैं रोटियां.. देखें Video

By: Neha Gupta
| Published: 28 Mar 2020, 03:57 PM IST
कोरोना वायरस के चलते सिद्धार्थ शुक्ला को धोने पड़े रहे बरतन तो हिमांशी खुराना बना रही हैं रोटियां.. देखें Video

  • लॉकडाउन (Lockdown) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने संभाला घर का काम
  • बरतन धोने से लेकर कर रहे हैं घर की सफाई
  • क्वारेन्टाइन में हिमांशी खुराना (Himanshi Khuarna) ने बनाई रोटी

नई दिल्ली | पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते स्टार्स अपने घर का पूरा काम करते हुए नज़र आ रहे हैं। अभी कुछ ही दिन पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) रोटी बनाते हुए दिखाई दिए थे और अब घर का हर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो साफ-सफाई से लेकर सब्जी तक कांट रहे हैं। इसके अलावा हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) भी घर पर खुद से ही रोटी बना रही हैं। फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के ये वीडियो देखकर खूब इंस्पायर हो रहे हैं।

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ सेकेंड का एक वीडियो (Sidharth Shukla Video) शेयर किया है जो एक प्रोमो वीडियो भर है। पूरा वीडियो उन्होंने अपने यू ट्यूब चैनल पर डाला है जिसमें वो सब्जी काटने से लेकर घर की साफ-सफाई, झाड़ू सब कर रहे हैं। क्वारेन्टाइन में सिद्धार्थ अपना टाइम पास कुछ इस तरह से कर रहे हैं ये उन्होंने बता दिया है। फैंस सिद्धार्थ को उनकी इन्सपीरेशन बता रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का पूरा वीडियो आप स्टोरी के आखिरी में देख सकते हैं।

दूसरी तरफ हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो रोटी बनाती हुई दिखाई दे रही हैं। हिमांशी का ये वीडियो विरल भयानी ने पोस्ट किया है जिसमें वो एक रोटी तवे पर डालती हैं फिर दूसरी रोटी के लिए लोई निकालती हैं। हिमांशी के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते (Coronavirus) सभी स्टार्स इसी तरह घर पर अपना टाइम पास कर रहे हैं और फैंस को भी मैसेज दे रहे हैं कि वो घर पर ही रहें।