नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर आदित्य नारायण की मां ने कही ये बात, सुनकर हैरान हो गई सिंगर

Pratibha Tripathi
| Updated: 15 Jan 2020, 03:48:26 PM (IST)
नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर आदित्य नारायण की मां ने कही ये बात, सुनकर हैरान हो गई सिंगर
Singer Neha Kakkar

  • सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी फिक्स हो गई है।
  • सिंगर कपल की शादी आगामी वेलेंटाइड डे पर होने जा रही है।

नई दिल्ली। टीवी रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 11' इन दिनों काफी खास होते जा रहा है क्योकि इस सेट पर संगीत से लेकर किसी खास के रिश्ते की बात चल रही है। मतलब यब है कि इस बड़े स्टेज पर सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी फिक्स हो गई है। एक एपिसोड के दौरान दोनों के माता-पिता ने पहुंचकर दोनों की शादी पक्की कर दी है। इतना ही नहीं इस सिंगर कपल की शादी आगामी वेलेंटाइड डे पर होने जा रही है।

इस शो शादी का रिश्ता पक्का करने जहां एक ओर आदित्य का परिवार मेहमान बनकर आया था तो वही दूसरा ओर नेहा की मां भी मेहमान के तौर पर पहुंचीं और कहा कि, हमने तय कर दिया है कि तुम्हारी शादी आदित्य से करने का फैसला किया है। तुम्हारे पिता और मैं उस लड़के को बेहद पसंद करते हैं और शादी के बारे में सोच रहे हैं। इस दौरान नेहा काफी हैरत में नजर आईं।

इसी दौरान आदित्य की मां ने भी अपनी होने वाली बहू की तारीफ करते हुए कहा कि, नेहा हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आपके दीवाने हैं।

वहीं, शो पर दोनों का रिश्ता तय करने पहुंचे उदित नारायण ने कहा कि हम यहां आदित्य और नेहा की शादी कराने आए हैं। उन्होंने कहा कि दोनों की जोड़ी भी जम रही है। इस दौरान आदित्य स्टेज पर नाचते हुए नजर आए।

नेहा के अलावा दोनों जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी ने इस मौके पर खुशी जाहिर की। हिमेश ने कहा कि अगर 14 फरवरी को शादी है तो क्यों ना 1 फरवरी को मेहंदी का आयोजन हो। ।

बात इतने में ही नही थमी। अभी शो अपने आगे बढ़ने की तैयारियां कर ही रहा था कि नेहा के मुंह से आदित्य की मां के लिये सासू मां का शब्द सुनते ही सब हैरान हो गए। हालांकि बाद में नेहा शर्माते हुए अपने गलती सुधारने की कोशिश की लेकिन मन की बात जुंवा पर आ ही गई। वैसे नेहा और आदित्य की शादी असल में होगी या ये रील लाइफ ड्रामा है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा

Show More